Samar Singh and his brother got Akanksha Dubey murdered

समर सिंह और उसके भाई ने कराई आकांक्षा दुबे की हत्या…पैसे मांगे तो दी थी जान से मारने की धमकीः एक्ट्रेस की मां ने किया खुलासा

समर सिंह और उसके भाई ने कराई आकांक्षा दुबे की हत्या...पैसे मांगे तो दी थी जान से मारने की धमकीः! Samar Singh and his brother got Akanksha Dubey murdered

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 02:46 PM IST, Published Date : March 27, 2023/2:46 pm IST

पटनाः Samar Singh and his brother got Akanksha Dubey murdered आकांक्षा दुबे की खुदकुशी के मामले को लेकर पूरा भोजपुरी सिनेमा जगत स्तब्ध है। आकांक्षा की लाश कल होटल के कमरे में फांसी के फंदे पर लटकती मिली थी। वहीं, मामले में अब कई मोड़ सामने आ रहे हैं। कुछ लोग भोजपुरी स्टार समर सिंह को मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। लेकिन इस बीच आकांक्षा दुबे की मां ने समर सिंह और उनके भाइयों पर गंभीर आरोप लगाया है।

Read More: भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस ने Aryan Khan के साथ शेयर किया video, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन 

Samar Singh and his brother got Akanksha Dubey murdered मृतक आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे के अनुसार, समर सिंह और संजय सिंह ने आकांक्षा से तीन साल से करोड़ों रुपयों का काम कराकर पैसा रोका था। मां ने बताया कि 21 तारीख को समर सिंह के भाई संजय सिंह ने आकांक्षा दुबे को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बारे में आकांक्षा दुबे ने खुद उनको फोन से इसकी जानकारी दी थी।

Read More: MP News : राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष गौरी शंकर बिसेन ने दिया नया नारा, ‘अबकी बार फिर शिवराज’ 

बता दें कि कल वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के एक होटल के कमरे में भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव फांसी के फंदे के सहारे लटकता हुआ मिला था। आकांक्षा भदोही जनपद के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की रहने वाली थीं। आकांक्षा की संदिग्ध सुसाइड की खबर पर उनकी चाची ने कहा था कि वह आत्महत्या नहीं कर सकती हैं।

Read More: ‘मोडानी’ के खुलासे के बाद भी, जनता के रिटायरमेंट का पैसा अडानी की कंपनियों में निवेश क्यों किया जा रहा है? राहुल गांधी

आकांक्षा दुबे तीन साल की उम्र में पेरेंट्स के साथ मुंबई शिफ्ट हुई थीं। उनके पेरेंट्स उन्हें आईपीएस अफसर बनाना चाहते थे, लेकिन उनका मन डांस और एक्टिंग में था। बचपन से ही उन्हें टीवी देखने पसंद था। इसी पैशन को फॉलो करने के बाद वो फिल्मी दुनिया में आई थीं। मुंबई में पढ़ाई करने के बाद आकांक्षा ने अपना करियर फिल्मों में शुरू किया था।

Read More: शादी के बाद इस बात के लिए परेशान करता था पति, गर्भवती हुई तो दो बार करा दिया गर्भपात, 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

आकांक्षा दुबे ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी दोस्त पुष्पांजलि पांडे ने इसमें उनकी मदद की थी। हालांकि एक रिपोर्ट के मुताबिक, 17 साल की उम्र में आकांक्षा दुबे ने भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था। यहां उन्होंने डायरेक्टर आशी तिवारी के साथ कुछ फिल्मों में काम किया। हालांकि उन्हें कई बार रिजेक्शन का सामना भी करना पड़ा था।

Read More: पिता बने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म, शुरू हुआ बधाइयों का सिलसिला 

बताया जाता है कि साल 2018 में आकांक्षा डिप्रेशन में चली गई थीं। इसके बाद उन्होंने फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली थी। उन्होंने कहा था कि नए आर्टिस्ट को नए जैसा ट्रीट नहीं किया जाता है। इसकी वजह से लोगों का आत्मविश्वास टूटता है। इसके बाद आकांक्षा दुबे ने फिल्मों में दोबारा वापसी की और इसका श्रेय अपनी मां मधु दुबे को दिया था।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers