Cultured father tried to force me, actress accuses

उस समय मैं यंग थी, वो मेरे रुम में घुसकर….. संस्कारी पिता पर अभिनेत्री ने लगाया आरोप !

उस समय मैं यंग थी, वो मेरे रुम में घुसकर : Cultured father tried to force me, actress accuses

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:14 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:14 pm IST

मुंबई।  Actress accuses Alok Nath of sexual harassment आलोक नाथ हिंदी फिल्म जगत के सबसे सफल कैरेक्टर आर्टिस्ट हैं। वे पहले ऐसे अभिनेता है जिनको निगेटिव भूमिका में शायद ही कोई पसंद करें हालांकि उन्होंने गिनी चुनी फिल्मों में नकरात्मक किरदार निभाए जिसे दर्शकों ने सिरे से नकार दिया। जिस प्रकार विलन के रोल में प्राण, सिक्स पैक में सलमान एकदम फीट बैठते हैं। उसी प्रकार संस्कारी पिता के रोल में जितना आलोक नाथ को पंसद किया गया शायद ही किसी और एक्टर को किया जाए। आलोक नाथ को लोग उन्हें एक संस्कारी और सकारात्मक सोच रखने वाले पिता के रोल में पसंद करते हैं।

Read More: Payal-Sangram Singh Wedding: पायल-संग्राम ने थामा एक दूजे का हाथ, शादी की पहली तस्वीर आई सामने 

Actress accuses Alok Nath of sexual harassment मीटू अभियान में बॉलीवुड के कई एक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगा था। इन एक्टर की लिस्ट में आलोक नाथ का भी नाम शामिल हैं। आलोक के कोस्टार ने उन पर सेक्सुअल हैरेस करने का आरोप लगाया। एक्टर की एक को स्टार अमीन ने मीटू अभियान के दौरानसोशल मीडिया पर लिखा- ”इंडस्ट्री में हर कोई आलोक नाथ के शराब के नशे में महिलाओं को हैरेस करने के बारे में जानता है। कई साल पहले टेलीफिल्म के आउटडोर शूट के दौरान उन्होंने मेरे कमरे में जबरन घुसने की कोशिश की थी।

Read More:: राष्ट्रपति का बड़ा कदम, पांच राजदूतों को किया बर्खास्त 

Actress accuses Alok Nath of sexual harassment वे लिखती हैं, ”आलोक नाथ ने नशे में धुत होकर सीन क्रिएट किया। यूनिट ने मेरी सेफ्टी की जिम्मेदारी ली. तब मैं यंग थी, लेकिन ये डरावना एक्सपीरियंस मुझे आज भी याद है। हाल ही में सोनू की टीटू की स्वीटी की शूटिंग के दौरान वे शांत दिखे शायद वे बदल गए हैं? शायद डायरेक्टर लव रंजन ने उन्हें पहले से ऐसा बिहेव ना करने की हिदायत दी हो? लेकिन विनता नंदा की स्टोरी पढ़ने के बाद मेरा दिल टूट गया। मुझे लगता है कि उन्हें सपोर्ट करना चाहिए। महिलाओं पर विश्वास करो।

 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें