sapna choudhary dance sapna choudhary instagram

सपना चौधरी ने स्टेज पर फिर उड़ाया गर्दा, ‘नशीले मेरे नैन’ गाने पर डांस देखकर बुड्ढे भी हुए जवान!

इसी कड़ी में सपना चौधरी के एक और गाने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है! sapna choudhary dance Video Viral on Social Media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:54 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:54 am IST

नई दिल्ली: sapna choudhary dance भारत में कम ही लोग होंगे जो हरियाणी डांसर सपना चौधरी को नहीं जानते होंगे। सपना चौधरी अपने गानों और डांस से लोगों के दिलों में राज करती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है। स्टेज प्रोग्राम से लेकर सोशल मीडिया तक सपना चौधरी ने बवाल काटा हुआ है। इसी कड़ी में सपना चौधरी के एक और गाने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो स्टेज पर लेटेस्ट हरियाणवी सॉन्ग पर बेहतरीन डांस कर रही हैं।

Read More: देश में फिर बदले जाएंगे बंद हुए नोट? सुप्रीम कोर्ट से दे सकती है इजाजत 

sapna choudhary dance हमेशा की तरह सपना चौधरी के परफॉर्मेंस को देखने हजारों की संख्या में दर्शक आए हुए हैं, उन्होंने अपने देसी अंदाज में डांस कर एक बार फिर सबको अपना दीवाना बना लिया। सपना ने स्टेज पर ‘नशीले मेरे नैन’ हरियाणवी सॉन्ग पर डांस का जलना बिखेरा है। डांस के दौरान हरियाणवी सुपरस्टार के एक्सप्रेशन भी हमेशा की तरह कमाल के लग रहे हैं। कुल मिलाकर उन्होंने एक बार फिर से गरदा उड़ा दिया है।

Read More: राजिम के सरकारी स्कूल में छात्रों के बीच खूनी संघर्ष, चार की हालत गंभीर, फैली सनसनी

सपना चौधरी ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया है और देखते ही देखते उनका यह वीडियो वायरल भी हो गया। इसे अभी तक एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और लाइक किया है। फैन्स से लेकर सेलेब्स तक इस वीडियो पर रिएक्शन की बरसात कर रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक