Sapna Choudhary's new song 'Ramphal Ki Bahu Released'

सपना चौधरी ने बिगाड़ दिया गांव का माहौल!, ‘रामफल की बहू’ बन दिखाए ऐसे लटके-झटके कि फिदा हो गए लड़के

Sapna Choudhary New Song Ramfal ki Bahu: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अपने वीडियो से कहर ढाहती रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:39 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:39 pm IST

Sapna Choudhary New Song Ramfal ki Bahu: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अपने वीडियो से कहर ढाहती रहती हैं। लोग उनके इसी अदाओं पर मरते हैं। उन पर जान छिड़कते हैं। उन पर जमकर प्यार लुटाते हैं। सपना ने इस बार ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर कहेंगे वाह! इन दिनों सपना चौधरी की तकरार हो गई है, वो भी उन गांववालों से जो नहीं चाहते है कि वो घूंघट करें। लेकिन सपना जिद पर अड़ गई हैं कि वो चाहे कुछ भी हो जाए ओल्हा तो करके ही रहेंगी। आप सोच रहे होंगे कि भला ये सब माजरा क्या है।

read more :  Weather Update: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश

सपना चौधरी का नया गाना रामफल की बहू यूट्यूब पर रिलीज होते ही छा गया है। एक दिन पहले ही रिलीज इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस हरियाणवी क्वीन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। इस गाने में रामफल की बहू बनी सपना यूं तो घूंघट करने की जिद पर अड़ी हैं लेकिन उनके लटके झटकों ने लड़कों को दीवाना बना रखा है तभी तो उन्हें देखने गांव भर के लोग आ रहे हैं।

दरअसल, सपना चौधरी का नया गाना रामफल की बहू अब रिलीज हो गया है और इस गाने में हर कोई उनके ओल्हे यानि घूंघट पर ऐतराज जता रहा है क्योंकि उनकी खूबसूरती उस घूंघट में दब रही हैं। लेकिन सपना घूंघट करना चाहती हैं तो भला कौन जीता और कौन हारा ये गाने में ही पचा चलेगा। सपना चौधरी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। वो यूट्यूब ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब छाई रहती हैं। यूट्यूब पर जहां उनके गाने धूम मचाते हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती है। हाल ही में सपना ने एक और वीडियो शेयर की जिसमें वो अपने गाने कामिनी पर धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं। लाल रंग के सूट में सपना का अंदाज हर किसी को खूब भा रहा है

 
Flowers