Sara Tendulkar Mehendi Pics in hands

सचिन तेंदुलकर के बेटी सारा ने रचाई अपने हाथों में मेहंदी, रस्में की तस्वीरें हो रही वायरल

सचिन तेंदुलकर के बेटी सारा ने रचाई अपने हाथों में मेहंदी, रस्में की तस्वीरें हो रही वायरल! Sara Tendulkar Mehendi Pics in hands

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:14 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:14 pm IST

नई दिल्ली। Sara Tendulkar Mehendi Pics क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने सोशल मीडिया पर अपने कई तस्वीरें शेयर करते रहती है। सारा भले ही कोई फिल्म स्टार नहीं है लेकिन बॉलीवुड के अच्छे अच्छे अभिनेत्रियों को मात देती है।

Read More: आजादी का अमृत महोत्सव! हजारों लोगों ने बनाई तिरंगे की मानवीय छवि, इस प्रदेश में बना गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखें पूरा वीडियो 

Sara Tendulkar Mehendi Pics हाल ही में सारा तेंदुलकर का एक तस्वीर सामने आया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। कुछ दिन पहले सारा अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वो अपने हाथों पर मेहंदी लगवाती नजर आ रही है। फोटो वायरल होने के बाद कई लोग ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि सारा तेंदुलकर शादी कर रही है।

Read More: इस राज्य में पूर्व विधायकों को केवल एक कार्यकाल तक मिलेगा पेंशन, सरकार ने जारी की अधिसूचना 

वहीं दूसरी फोटो में सारा के साथ एक लड़की दिखाई दे रही है। जिसमें वो कैप्शन में बताया कि उनकी बहन की शादी है। सारा की इस फोटो को देख फैंस काफी परेशान है। खबर है कि सारा बहुत ही जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाली है। ऐसी चर्चा है कि शाहिद कपूर के साथ फिल्म में नजर आने वाली है। हालांकि, सारा के पापा सचिन तेंदुलकर ने इन खबरों का खंडन किया था। वैसे, सारा मॉडलिंग में तो अपना डेब्यू कर ही चुकी हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें