पलक तिवारी को लहंगे में देख फैंस को आईं इस एक्ट्रेस की याद, सादगी ने जीता फैंस का दिल | Fans see Palak Tiwari in lehenga

पलक तिवारी को लहंगे में देख फैंस को आईं इस एक्ट्रेस की याद, सादगी ने जीता फैंस का दिल

Fans see Palak Tiwari in lehenga: श्वेता तिवारी की लाडली बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2024 / 10:19 PM IST, Published Date : January 14, 2024/10:18 pm IST

Fans see Palak Tiwari in lehenga: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को कौन नहीं जानता है। अगर हम उनकी लाडली बेटी पलक की बात करें तो श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी को बड़े ही लाड प्यार से रखा है। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की लाडली बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में पलक तिवारी ने अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पलक तिवारी बेज कलर के सिंपल से लहंगा-ब्लाउज सेट में बेहद प्यारी लग रहीं हैं। फोटोज में पलक तिवारी मुस्कुराते हुए पोज देती दिखाई दे रहीं हैं।

Read  morE:Manendragarh Bus Accident: भीषण हादसा! अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई बस, मौके पर तीन राहगीरों की मौत

Fans see Palak Tiwari in lehenga: पलक तिवारी ने अपने इस सिंपल से लुक को कानों में बड़े-बड़े झुमकों के साथ एक्सेसराइज किया। पलक तिवारी ने इन तस्वीरों को बिना किसी कैप्शन के सिर्फ कुछ रेड हार्ट इमोजी के साथ शेयर किया। फोटोज में पलक तिवारी अपनी पतली कमर को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रहीं हैं। इससे पहले पलक तिवारी रेड साड़ी में फैंस के दिलों को धड़काती हुई नजर आईं थीं, जैसा कि आप इस तस्वीर में साफ देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे