Seeing the way of making wife's firing food, the husband lost his

बीवी के फायरिंग फूड बनाने के तरीके देख पति के उड़े होश, फिर जो हुआ..

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:31 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:31 pm IST

Social Media Viral: सोशल मीडिया पर हर वक्त कुछ ना कुछ ट्रेंड में बना रहता है।आऐ दिन कोई ना कोई वीडियो के बारें में हमको सुननें को मिलता है। ऐसे में आज हम एक ऐसे विडियो के बारें बात करनें वालें हैं। दरशल ईंस्टाग्राम पर एक वीडियो ट्रेंड कर रहा है। जिसमें हमें हमें एकदम अजब गजब सीन देखनें को मिलनें वाला है। इस वीडियो में एक महिला को किचन में खाना बनाते हुए देखा जा सकता है। इस समय उसका पति (Husband) भी उसके पीछे कुछ काम करता नजर आ रहा है। अचानक से महिला के आगे रखा बर्तन आग पकड़ लेता है और उसके बाद जो हुआ उसपर यकीन कर पाना काफी मुश्किल है।  यहां सब कुछ मुमकिन है। नीचें हम वीडियो का लिंक दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

बीवी को छोड़ पति फरार

वीडियो में हम देख सकते है कि , आग लगते ही पति ने बच्चे को गोदी में उठाया और पत्नी (Wife) को वहीं अकेला छोड़कर भाग गया। पति के किचन से जाते ही अचानक से आग बुझ गई। पति की इस हरकत को पत्नी हैरान होकर देखती रही और फिर पत्नी को इतना गुस्सा (Anger) आया कि उसने अपने पैरों से चप्पल निकाली और पति को मारने के लिए दौड़ पड़ी। इस वीडियो को देख कई लोग मजाक-मस्ती (Fun) भी करते दिखाई दिए।

3.5M के अधिक हैं व्यू

इस वीडियो मेंं 3.5 मिलियन व्यू आ चुके है।महज कुछ ही सेकेंड के वीडियो को देख कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अलग-अलग रिएक्शंस देते नजर आए। लोगो नें इसे खूब पसंद किय है।