sex karogi to hi film me milega rol

‘सेक्स करोगी तभी मिलेगा रोल’ फिल्म में काम के बदले इस एक्ट्रेस के साथ हुई ऐसी डिमांड

'सेक्स करोगी तभी मिलेगा रोल' फिल्म में काम के बदले इस एक्ट्रेस के साथ हुई ऐसी डिमांड ! sex karogi to hi film me milega rol

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2023 / 10:22 AM IST, Published Date : February 9, 2023/10:22 am IST

नई दिल्ली। sex karogi to hi film me milega rol बॉलीवुड में कुछ समय पहले कैंपेंन चला था कि इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों ने उनके साथ हुए दुर्व्यवहार के किस्से दुनिया को बताये थे। इस खुलासे के बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुई गंदी घटनाओं को दुनिया के सामने उजागर किया था। हालांकि ऐसा नहीं है कि इसी गंदगी का शिकार सिर्फ और सिर्फ बॉलीवुड की एक्ट्रेस ही होती है। कई बार बॉलीवुड के एक्टर भी डायरेक्टर की गंदी नज़र के शिकार होते हैं। इस गंदी घटनाओं का शिकार दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी हो चुकी है।

Read More: Celebrity Cricket League 2023: रायपुर में लगेगा फिल्मी सितारों का मेला, CM बघेल ने दिया CCL खेलने का न्योता

sex karogi to hi film me milega rol दरअसल, हाल ही में फातिमा ने एक इंटरव्यू में उन्होंने इंसिडेंट का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि मैं रास्ते में जा रही थी जिम के बाद एक लड़का आया और वो घूर रहा था। तो मैंने बोला, क्या घूर रहा है? तो उसने कहा, घूरुंगा मेरी मर्जी. मैंने जवाब दिया-मार खानी है? तो बोला, हां मार। उन्होंने आगे बताया कि हम दोनों की कहासुनी हुई और मैने उसे मार दिया जिसके बाद उन्होंने मुझे भी मुक्का मार दिया। जिसके बाद मैने अपने पिता को इसकी जानकारी दी।

Read More: रिटायर्ड DSP ने गोली मारकर की आत्महत्या, इस वजह से मौत को लगाया गले 

इसके अलावा फातिमा कास्टिंग काउच का भी शिकार हो चुकी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार ऐसी स्थिति आई थी कि मुझे काम के बदल सेक्स का आफर मिला। उनसे ये भी कहा गया था कि अगर वो आफर ​स्वीकार करती है तो उन्हें आसानी से काम मिल जाएगा। फातिमा ने बताया कि उन्हें कई रोल्स के आफर आए जिससे वो खुद पिछे हट गई। इसके अलावा ऐसे भी मौके आए जब मुझे पता लगा कि मैं जिस रोल को कर रही थी, उसमें किसी और को ले लिया और मुझे रातोंरात रिप्लेस कर दिय गया क्योंकि उस लड़की को किसी और के रेफेरेंस पर लिया गया था। अआप्को बता दें कि दंगल के अलावा फातिमा ने लूडो, अजीब दास्तांस समेत अन्य कई फिल्में की हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक