शहनाज गिल फोटोशूट कराते हुए आईं नजर ! खुशी से झूम उठे फैंस, किसी ने कहा 'ब्यूटी क्वीन' तो किसी ने हॉट |

शहनाज गिल फोटोशूट कराते हुए आईं नजर ! खुशी से झूम उठे फैंस, किसी ने कहा ‘ब्यूटी क्वीन’ तो किसी ने हॉट

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)... एक ऐसा नाम जो अब किसी पहचान का मोहताज नहीं है। जब वो 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनीं तो उन्हें नहीं पता था कि वो सभी का दिल जीत लेंगी और देखते ही देखते सबकी 'सना' और 'पंजाब की कटरीना कैफ' बन जाएंगी।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:32 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:32 am IST

नईदिल्ली। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)… एक ऐसा नाम जो अब किसी पहचान का मोहताज नहीं है। जब वो ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा बनीं तो उन्हें नहीं पता था कि वो सभी का दिल जीत लेंगी और देखते ही देखते सबकी ‘सना’ और ‘पंजाब की कटरीना कैफ’ बन जाएंगी। उनका करियर उड़ान भरने लगा था इस दौरान उनकी खुशियों को किसी की नज़र लग गई। उनके खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला उनसे बहुत दूर चले गए। इस सदमे से उबरने में उन्हें काफी समय लगा। अब धीरे-धीरे वो खुद को आगे बढ़ा रही हैं और फिर से काम कर लौट चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: जयराम रमेश ने नोबेल पुरस्कार से सम्मानित हरगोबिंद खुराना की 100वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर भी ऐक्टिव रहने लगी हैं। अब उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो सेट की हैं। वो फोटोशूट करते दिखाई दे रही हैं और बेहद स्टनिंग लग रही हैं। इस फोटो में शहनाज ब्लैक क्रॉप टॉप, डेनिम और ब्लैक बूट्स में नज़र आ रही हैं। खुले बालों में वो ग्लैमरस दिख रही हैं। फोटोशूट करवा रहीं शहनाज का ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। कमेंट बॉक्स में फैंस उन्हें स्टनिंग, ब्यूटी क्वीन और हॉट कह रहे हैं। वहीं, कुछ फैंस ये भी कह रहे हैं कि ये फोटो पुरानी है और उस एड की है, जो वो पहले ही शूट कर चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

ये भी पढ़ें: Assembly Election 2022: चुनाव का ऐलान, बढ़ी सियासी सरगर्मी | BJP – Congress के बीच आरोप – प्रत्यारोप

शहनाज को कुछ दिनों पहले एक फंक्शन में देखा गया था, जहां वो सभी के साथ इंजॉय कर रही थीं। डांस कर रही थीं। उन्हें इस तरह से देखकर फैंस बहुत खुश हुए थे और उन्हें इस बात की तसल्ली हुई कि अब वो अपना दर्द भुलाकर आगे बढ़ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

सिद्धार्थ शुक्ला ‘बिग बॉस 13’ के विनर थे। यहीं पर उनकी मुलाकात शहनाज से हुई। दोनों की बॉन्डिंग इतनी स्ट्रॉन्ग हो गई कि लोग उन्हें साथ में देखना पसंद करने लगे। दोनों कई म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आए। लेकिन 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक से सिद्धार्थ का निधन हो गया। इसके बाद शहनाज ने खुद को लोगों से दूर कर लिया था। अब उनके नए प्रोजेक्ट्स का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।