Shahrukh Khan

एयरपोर्ट पर 12 बजे से सुबह 8 बजे तक चली शाहरुख खान की क्लास, लाखों रुपए देने के बाद हुए आजाद, जानिए पूरा मामला

Shahrukh Khan शारजाह इंटरनेशनल बुक फेयर 2022 के 41वें एडिशन में भाग लेने आए थे किंग खान, भरना पड़ा 6.83 लाख रुपए का जुर्माना

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:54 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:54 pm IST

Shahrukh Khan: इवेंट से लौट रहे बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान और उनकी टीम को कस्टम विभाग का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं जुर्माना भी भरना पड़ा। जो लगभग 6.83 लाख रुपए बताया जा रहा है। साथ ही ये कार्रवाई रात साढ़े 12 से सुबह के 8 बजे तक चली। इसके बाद शाहरुख खान की टीम को जाने दिया। आखिरकार किस चीज को लेकर शाहरुख खान को लाखों रुपए का जुर्माना भरना पड़ा बताते है आपको।

चुकानी पड़ी लाखों की कस्टम ड्यूटी

Shahrukh Khan:दरअसल शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की टीम ने रोक लिया। शाहरुख शुक्रवार रात को शारजाह से लौटे थे। उनके पास महंगी घड़ियां और उनके कवर थे, जिनकी कीमत 18 लाख रुपये थी। इन घड़ियों के लिए शाहरुख को 6.83 लाख रुपए की कस्टम ड्यूटी चुकानी पड़ी। शाहरुख खान प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से शुक्रवार रात करीब साढ़े 12 बजे मुंबई पहुंचे थे। जहां T-3 टर्मिनल पर रात करीब 1 बजे रेड चैनल पार करते समय कस्टम ने शाहरुख खान और उनकी टीम को रोका। उनके बैग की जांच में Babun & Zurbk घड़ी, Rolex घड़ी के 6 डिब्बे Spirit ब्रांड की घड़ी, ऐपल सीरीज की घड़ियां मिलीं। साथ ही घड़ियों के खाली बॉक्स भी मिले थे।

इवेंट में शामिल होने आए थे खान

Shahrukh Khan:एयरपोर्ट पर घंटे भर चली कार्रवाई के बाद शाहरुख और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी को जाने दिया गया, लेकिन शाहरुख के बॉडीगार्ड रवि और टीम के बाकी सदस्यों को रोक लिया गया। शाहरुख के बॉडीगार्ड रवि ने ही 6 लाख 87 हजार रुपए की कस्टम ड्यूटी चुकाई। यह प्रक्रिया पूरी होने में शनिवार सुबह के आठ बज गए। जुर्माने की रकम शाहरुख के क्रेडिट कार्ड से ही चुकाई गई है। आपको बता दें कि शाहरुख 11 नवंबर को UAE के एक्सपो सेंटर पहुंचे थे। वहां शारजाह इंटरनेशनल बुक फेयर 2022 के 41वें एडिशन में भाग लेने पर उन्हें ग्लोबल आइकॉन ऑफ सिनेमा एंड कल्चरल नरेटिव अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। इस इवेंट में शामिल होने के लिए शाहरुख अपनी टीम को भी प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से लेकर गए थे।

ये भी पढ़ें- 8 हजार लोगों की भूख पर भारी है नगर निगम का गुलदस्ता प्रेम, इस टेंडर ने मचाया हड़कंप

ये भी पढ़ें- अपने खर्चे पर नेताओं का स्वागत करेगी नगर निगम, फूल-मालाओं के लिए करोड़ो रुपए का जारी किया टेंडर

ये भी पढ़ें- सरकार का बड़ा फैसला! किसानों की आय में होगी बढ़ोत्तरी, इन योजनाओं का मिलेगा लाभ

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers