ShahRukh Khan on Dunki Release date

ShahRukh Khan on Dunki Release date: धमाकेदार फिल्मों के बाद शाहरुख ने फिल्म ‘डंकी’ का किया ऐलान, होगी दिसंबर में रिलीज

ShahRukh Khan on Dunki Release date: धमाकेदार फिल्मों के बाद शाहरुख ने फिल्म डंकी की रिलीज का किया ऐलान, होगी दिसंबर में रिलीज

Edited By :   Modified Date:  September 16, 2023 / 11:48 AM IST, Published Date : September 16, 2023/11:48 am IST

(Mumbai) ShahRukh Khan on Dunki Release date: शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ सिनेमाघरों में बाक्स ऑफिस का ताबड़तोड़ रिकार्ड तोड़ती जा रही है। फैंसों का ये प्यार देखकर   शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म काे लेकर बात की है, बता दें कि जवान फिल्म की अपार सफलता के बाद अब शाहरुख राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘डंकी’ में काम कर रहे हैं।जिसका डंका इसी साल बजने की बात की जा रही है। जिसकी जानकारी शाहरुख ने जवान की कामयाबी के साथ दी है। जिस पर मीडिया द्वारा डंकी पर कई सवाल किए गए। जिसके बाद इस फिल्म के दिसंबर महीने में आने की बात कही गई है, लेकिन बीते दिनों कुछ रिपोर्ट्स में फिल्म की रिलीज  को टालने का दावा किया गया था। लेकिन अब खुद शाहरुख खान ने इसकी रिलीज को लेकर जवाब दिया है। शाहरुख ने कहा, ‘ऊपर वाला हम पर बहुत मेहरबान है कि हमारे पास पठान है। भगवान का जवान के लिए भी करम रहा। हमने इस साल रिपब्लिक डे पर ‘पठान’ रिलीज की। इसके बाद भगवान कृष्ण के जन्मदिन जन्माष्टमी पर ‘जवान’ आई। अब एक और शुभ मौके, क्रिसमस पर हम डंकी लाएंगे। आप कह सकते हैं कि मैं राष्ट्रीय एकता का ध्यान रखता हूं।
Dunki | Title Announcement | Shah Rukh Khan | Taapsee Pannu | Rajkumar  Hirani | 22 Dec 23 - YouTube
ShahRukh Khan on Dunki Release date:आपको बता दें कि’जवान’  फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद शुक्रवार को शाहरुख खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जिसमें मीडिया ने अभिनेता से उनकी आने वाली फिल्म डंकी की रिलीज डेट टलने के बारे में सवाल किया। तो उन्होंने साफ  तौर पर कह दिया, कि पठान और जवान के बाद इसी साल वो अपनी तीसरी फिल्म देने के लिए तैयार हैं। जोकि क्रिसमस पर रिलीज होगी।