shahrukh khan sir, leave india and come to pakistan with family says PAK anchor

शाहरुख खान सर, भारत छोड़ परिवार संग पाकिस्तान आ जाएं, PAK एंकर ने ट्वीट कर कही ये बात

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। इस बीच अब पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से भी प्रतिक्रिया आना शुरू हो गया है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:59 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:59 am IST

नई दिल्ली। ड्रग केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर कई बॉलीवुड सेलीब्रिटी ने शाहरुख खान के सपोर्ट में नजर आए हैं। इस मामले में मुंबई में जमकर रा​जनीति भी हो रही है। वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। इस बीच अब पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से भी प्रतिक्रिया आना शुरू हो गया है।

यह भी पढ़ें: भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान टीम इंडिया के हार्दिक पांड्या के कंधे में आई चोट, हो सकते हैं T20 World Cup 2021 से बाहर

पाकिस्तान के मशहूर एंकर ने एक हैरान करने वाला ट्वीट कर खलबली मचा दी है। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर पाकिस्तान के एक मशहूर एंकर वकार ज़ाका ने ट्वीट किया है। वहीं ट्वीट के जरिए पाकिस्तान आकर बस जाने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें: Web Portal की खबर से नाराज कांग्रेस विधायकों ने दर्ज कराया मामला, 54 विधायकों को लेकर चलाई थी भ्रामक खबर

पाकिस्तान के होस्ट वकार ज़ाका ने ट्वीट किया, “शाहरुख खान सर, आप भारत छोड़िए और अपने परिवार के साथ पाकिस्तान आकर बस जाइए। नरेंद्र मोदी सरकार आपके परिवार के साथ जो कर रही है, वह बिल्कुल गलत है। मैं शाहरुख खान के साथ खड़ा हूं।” इस ट्वीट के बाद वो जमकर ट्रोल भी हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सरकारी कर्मचारियों को 31 प्रतिशत DA और बोनस देने की मांग को लेकर सड़क पर उतरने की तैयारी में भाजपा

वकार के इस ट्वीट को लेकर कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने उनका मजाक भी उड़ाया। बता दें कि आर्यन खान चार अक्टूबर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में हैं और उन्हें अभी तक जमानत नहीं मिल पाई है।

यह भी पढ़ें: स्कूल कैंपस में नमाज पढ़ने को लेकर नाराज हुईं सांसद प्रज्ञा ठाकुर, कलेक्टर से मांगी जानकारी

 
Flowers