श्रद्धा और रोहन के रिलेशनशिप को लेकर शक्ति कपूर ने तोड़ी चुप्पी, शादी की बात पर कहा- बेटी ने नहीं बताया.. | Shakti Kapoor broke the silence on the news of Shraddha Kapoor's marriage, said- did not talk about marrying Rohan

श्रद्धा और रोहन के रिलेशनशिप को लेकर शक्ति कपूर ने तोड़ी चुप्पी, शादी की बात पर कहा- बेटी ने नहीं बताया..

श्रद्धा और रोहन के रिलेशनशिप को लेकर शक्ति कपूर ने तोड़ी चुप्पी, शादी की बात पर कहा- बेटी ने नहीं बताया..

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:44 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:44 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड में श्रद्धा कपूर और राहुल रोहन श्रेष्‍ठ की शादी की खबरें तेज हो गई हैं। सोशल मीडिया में कई खबरें भी चल रही है। इस बीच पिता पिता शक्ति कपूर ने बेटी की शादी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। ईटाइम्स की रिपोर्ट की माने तो शक्ति कपूर ने कहा कि मैं अपनी बेटी के साथ हमेशा खड़ा रहूंगा।

शक्ति कपूर ने चर्चा करते हुए आगे कहा कि राहुल रोहन श्रेष्‍ठ ही नहीं मेरी बेटी जिस इंसान से भी शादी करना चाहती है मैं उसके फैसले का सम्मान करूंगा और उसके साथ रहूंगा। रोहन को लेकर शक्ति कपूर ने आगे कहा कि श्रद्धा और रोहन एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। लेकिन श्रद्धा ने कभी रोहन से शादी की बात नहीं कही है। वह एक अच्छा लड़का है। मेरे घर कई बार आता रहा है। मेरे लिए वह दोनों बस एक बचपन के दोस्त हैं। मुझे नहीं पता कि क्या वह दोनों अपने रिलेशन को लेकर सीरियस है।

Read More News: कोदो-कुटकी का भी समर्थन मूल्य जल्द होगा घोषित, सीएम बोले-ज्यादा मुनाफे के लिए अनाज और वनोपज का प्रसंस्करण जरुरी

 
बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी के बाद बॉलीवुड में श्रद्धा कपूर और राहुल रोहन श्रेष्‍ठ की शादी की खबरें तेज हो गई हैं। रोहन ने जैसे ही अपने बचपन के दोस्त वरुण धवन को शादी की मुबारकबाद दी। वैसे ही वरुण ने भी रोहन के मुबारकबाद पर कमेंट लिखा है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्‍ठ की शादी की खबरें फ़ैल गई।

 

Read More News: महिला फुटबॉल लीग प्रतियोगिता, स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट की टीम 1-0 से विजयी