Before entering the film industry, Hasina showed bold style, will debut on

फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री से पहले हसीना ने दिखाया बोल्ड अंदाज, इस दिन करेंगी डेब्यू

Shanaya Kapoor Photos: फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री से पहले हसीना ने दिखाया बोल्ड अंदाज, Hasina showed bold style, will debut on this day

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:37 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:37 am IST

नई दिल्ली। Shanaya Kapoor Photos: कपूर फैमली में हसीनाओं की कमी नहीं है। चाहें श्रीदेवी की बाद करें या सोनम कपूर या फिर जाह्नवी कपूर की। इसी बीच एक खबर आ रही है कि अब इंडस्ट्री में कपूर परिवार की दो और बेटियां डेब्यू करने जा रही हैं। वो हैं खुशी और शनाया। दोनों ने ही डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा रखा है।

पीरियड्स में पार्टनर्स पर निर्भर करता है सेक्स करना, होते है ये फायदे और नुकसान, जानें दोनों पहलू

कैजुअल लुक में भी स्टाइलिश दिखती है शनाया

Shanaya Kapoor Photos: बात करें शनाया कपूर के लेटेस्ट स्टाइल की तो उसे देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं। खुले बाल, व्हाइट शॉर्ट ड्रेस और स्लीपर पहने शनाया कैजुअल लुक में भी काफी स्टाइलिश लग रही थीं और इसलिए उनका ये अंदाज कैमरों में कैप्चर हो गया। शनाया की खूबसूरती की चर्चा तो अक्सर होते ही रहती है। हसीना का स्टाइल भी कुछ कम नहीं। शनाया कपूर बॉलीवुड में आने के लिए पूरी तैयारी कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर अभी से शनाया को 1.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, जबकि अभी उनका डेब्यू हुआ भी नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

‘लाल सिंह चड्ढा’ देख ये एक्ट्रेस हुईं आमिर खान के लुक की दीवानी, कही ये बातें..

करण जौहर के फिल्म में आएगी नजर

Shanaya Kapoor Photos: एक वक्त था जब फिल्मों में खूब मेहनत करने के बाद सेलेब्रिटी स्टार या सुपरस्टार बनते थे, लेकिन आजकल सोशल मीडिया के दौर में पहले स्टार बन जाते हैं और फिर फिल्में शुरू होती हैं। शनाया कपूर जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन यानि करण जौहर के कैंप से लॉन्च होने जा रही हैं। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है लेकिन बॉलीवुड डेब्यू अनाउंस से पहले ही शनाया सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं और अब अपने लेटेस्ट स्टाइल को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में शनाया कपूर को बेहद ही बोल्ड, ग्लैमरस अंदाज में दिखी। छोटी सी नाइटी जैसी ड्रेस पहने शनाया काफी खूबसूरत लग रही थीं और उनके इस अंदाज पर फैंस फिदा होते दिखे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें