Seeing 'Lal Singh Chaddha', this actress became crazy about Aamir Khan's

‘लाल सिंह चड्ढा’ देख ये एक्ट्रेस हुईं आमिर खान के लुक की दीवानी, कही ये बातें..

Swara Bhasker Reaction:'लाल सिंह चड्ढा' देख ये एक्ट्रेस हुईं आमिर खान के लुक की दीवानी, said these things..

Edited By: , December 4, 2022 / 12:19 PM IST

नई दिल्ली। Swara Bhasker Reaction: आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज से पहले और अब भी सुर्खियों में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर लगातार इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग चल रही है। वहीं कुछ बॉलीवुड सितारे इस फिल्म का स्पोर्ट करते हुए भा नजर आए। एकता कपूर से पहले ऋतिक रोशन, सुष्मिता सेन और मिलिंद सोमन भी फिल्म के समर्थन में उतर चुके हैं। वहीं स्वरा भास्कर भी अब ‘लाल सिंह चड्ढा’ और आमिर खान के समर्थन में उतर आई हैं।

पीरियड्स में पार्टनर्स पर निर्भर करता है सेक्स करना, होते है ये फायदे और नुकसान, जानें दोनों पहलू

स्वरा भास्कर ने कही ये बात

Swara Bhasker Reaction: स्वरा भास्कर ने आमिर खान की फिल्म देखने के बाद इसकी जमकर तारीफ की है। एक्ट्रेस ने ट्वीट करने के साथ लिखा, कि ‘लाल सिंह चड्ढा देख रही हूं। ये मेरे दिल के तार को बुनती जा रही है। कहना होगा कि आमिर खान एक बहुत ही हैंडसम सिख बने हैं। साथ ही थोड़ा सा लाल और थोड़ी सी रूपा मिलकर बहुत क्यूट लग रहे हैं। मोना सिंह ने तो दिल जीत लिया है। मुकेश छाबरा ने कास्टिंग के मामले में गजब का काम किया है।’

अमूल और मदर डेयरी के बाद अब इस दूध कंपनी ने बढ़ाए दाम, यहां देखें ताजे रेट

क्यों उठी बायकॉट की मांग

Swara Bhasker Reaction: दरअसल आमिर खान के पिछले विवादित बयानों के चलते वो सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं और यही वजह से है ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बायकॉट करने की मांग हो रही है। कई हिंदू संगठनों का भी आमिर पर आरोप है कि उन्होंने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया है, इसलिए वो उनकी फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें