Shehnaaz Gill flaunts skin tight top with golden skirt

स्किन टाइट टॉप के साथ गोल्डन स्कर्ट पहन एक्ट्रेस ने किया फ्लॉन्ट, एलिगेंट लुक और क्यूट स्माइल पर मर मिटे फैंस

Shehnaaz Gill flaunts skin tight top with golden skirt ईद के मौके पर इस तरह का रेड कलर का डिजाइनर सूट आप पहन सकती हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 07:53 PM IST, Published Date : April 18, 2023/7:53 pm IST

Shehnaaz Gill flaunts skin tight top: ईद के खास त्योहार पर हर लड़की सबसे हटकर दिखना चाहती हैं। ऐसे में खूबसूरत लुक पाने के लिए आप भी शहनाज गिल के ये लुक्स ट्राई कर सकती हैं। ईद पर ट्रेडिशनल लुक के लिए शहनाज गिल का से डिजाइनर सूट एकदम परफेक्ट हो सकता है। आप इस ईद पर सबसे अलग और स्टनिंग दिखने के लिए शहनाज के ये लुक ट्राई कर सकती हैं।

Read more:’कांग्रेस केवल दूसरों के कार्यक्रमों में घुसकर…’ कांग्रेस की आम सभा तैयारी को लेकर बीजेपी के प्रवक्ता ने कसा तंज 

ईद के मौके पर इस तरह का रेड कलर का डिजाइनर सूट आप पहन सकती हैं। इसके साथ गोल्डन कलर की जूलरी आपके लुक में चार चांद लगाने का काम करेगी। शहनाज गिल अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर हमेशा जुड़ी रहती हैं। उनके फैंस हर एक तस्वीर पर खूब प्यार लुटाते हैं। शहनाज ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न लुक में बेहद गॉर्जियस लगती हैं।

Read more:‘कालीन भैया’ की ‘वाइफ’ ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका, स्किन टाइट गाउन पहन दिए हॉट पोज 

Shehnaaz Gill flaunts skin tight top: ईद पर शहनाज गिल के इस लुक से आप इंस्पिरेशन ले सकते हैं। हर कोई आपकी तारीफ करना नहीं थकेगा। शहनाज का हर अंदाज फैंस को पसंद आता है। शहनाज गिल के ओवरऑल लुक की बात करें तो उन्होनें रेड डिजाइनर सूट पहना हुआ हैं, जिसपर गोल्डन वर्क हुआ है। उन्होनें इस सूट के साथ दुपट्टा कैरी किया हुआ है। सूट में शहनाज गिल एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। उनकी इस अदा पर हर कोई फिदा हो रहा हैं। शहनाज गिल के फैंस इन तस्वीरों पर खूब लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें