‘कांग्रेस केवल दूसरों के कार्यक्रमों में घुसकर…’ कांग्रेस की आम सभा तैयारी को लेकर बीजेपी के प्रवक्ता ने कसा तंज

Congress is preparing for the general meeting on May 1 Labor Day 2023 का साल मध्यप्रदेश में सियासी लिहाजे से काफी महत्वपूर्व है।

 Congress is preparing for the aam sabha : भोपाल। 2023 का साल मध्यप्रदेश में सियासी लिहाजे से काफी महत्वपूर्व है। सूबे में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है। मध्यप्रदेश की सत्ता में वापसी करने का दावा कर रही कांग्रेस भी जीत की सभी संभावनाओ पर काम कर रही है। कांग्रेस के रणनीतिकार जातिगत समीकरण साधने के साथ ही प्रदेश के सभी तबके को मनाने में जुट गए है, जिसके चलते कांग्रेस एक मई मजदुर दिवस पर भोपाल में एक आम सभा करने जा रही है।

Read more: जीजा ने की साले की हत्या, खेत में मिली अधजली लाश, इस बात का बदला लेने उतारा मौत के घाट 

कांग्रेस के संगठन प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि, कांग्रेस मजदुर दिवस पर राजधानी के गोविन्दपुरा विधानसभा में आने वाले भेल इंडस्ट्री एरिये के पास एक बड़ी आमसभा आयोजित करने जा रही है। सभा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी शामिल होंगे। राजीव सिंह ने ये भी बताया की सभा में बड़ी सख्या में मजदूर वर्ग को भी आमंत्रित किया गया है।

Read more: Sarkari Naukri: जूनियर असिस्टेंट टाइपिस्ट के पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानें आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया 

 Congress is preparing for the aam sabha : वहीं कांग्रेस की तैयारी को लेकर मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया ने तंज कसते हुए कहा है कि, कांग्रेस केवल दूसरों के कार्यक्रमों में घुसकर अपना राग अलाप रही है क्योंकि, कांग्रेस के बैनर तले कोई भी संगठन आने को तैयार नहीं है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें