Shehnaaz Gill showered love on Salman Khan at Eid party

Shehnaaz Gill ने ईद पार्टी में लुटाया Salman Khan पर प्यार, कभी Hug तो कभी Kiss… देखें ये तस्वीरें

अर्पिता के घर आयोजित ईद की पार्टी में बॉलीवुड के बड़े बड़े चेहरों ने अपनी हाजिरी लगाई, इन सबके बीच जिसने सबसे ज्यादा लाइमलाइट लूटी वो थीं शहनाज गिल, ईद पार्टी के बाद सबसे क्यूट वो नजारा था जब खुद सलामान खान शहनाज को उनकी गाड़ी तक छोड़ने बाहर आए थे। Shehnaaz Gill showered love on Salman Khan at Eid party

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:38 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:38 am IST

Shehnaaz Gill at Eid party: नई दिल्ली, 04 मई 2022। माना जाता है कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का हाथ जिस पर होता है उसकी किस्मत बदल जाती है। आजकल सलमान (Salman Khan) पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पर खूब मेहरबान हैं, सुनने में आया है कि सलमान ने अपनी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में शहनाज गिल को रोल भी ऑफर किया है, इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो मालूम नहीं, लेकिन सलमान और शहनाज की बॉन्डिंग का लेटेस्ट वीडियो आपको इस खबर पर भरोसा करने का अहसास जरूर कर देगा।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

सलमान के साथ शहनाज की क्यूट बॉन्डिंग

मंगलवार को सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता के घर ईद की पार्टी थी, जिसमें बॉलीवुड के कई चेहरे नजर आए। इन सबके बीच जिसने सबसे ज्यादा लाइमलाइट लूटते हुए शहनाज गिल दिखाई पड़ी, अर्पिता खान की ईद पार्टी में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नजर आना बताता है कि वे सलमान खान के फेवरेट्स क्लब में शामिल हो चुकी हैं, ईद पार्टी के बाद सबसे क्यूट वो नजारा था जब खुद दबंग खान शहनाज को उनकी गाड़ी तक बाहर लेकर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

read more: 66 साल के पूर्व भारतीय क्रिकेटर अरुण लाल ने 28 साल छोटी बुलबुल से रचाई शादी, किस करते हुए आए नजर, फोटो वायरल

ब्लैक सूट में नजर आयीं शहनाज

पार्टी में दबंग खान और शहनाज (Shehnaaz Gill) का अलग ही बॉन्ड देखने को मिला। वीडियो में शहनाज और सलमान आपस में हंसती ठिठौली करते दिखाई दे रहे हैं, शहनाज सलमान को बार बार गले से लगाती हैं, उन्हें किस करती हैं, सलमान खान को पैंपर करती हैं, शहनाज सलमान को हाथ पकड़कर अपनी गाड़ी तक ले गईं, सलमान भी खुशी खुशी शहनाज को बाय करने उनकी गाड़ी तक गए, फिर गाड़ी के अंदर बैठने से पहले शहनाज सलमान खान को गाल पर हाथ लगाकर प्यार जताती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

read more: Lock Upp में सनसनीखेज खुलासा : Saisha Shinde के थे इस कपल के साथ शारीरिक संबंध

शायद आपने भी कभी नहीं देखा होगा ना शहनाज और सलमान (Salman Khan) का ऐसा बॉन्ड, फैंस को दोनों के बीच की ये बॉन्डिंग काफी पसंद आ रही है, लोग इसे क्यूट और सच्ची बॉन्डिंग कह रहे हैं, ईद पार्टी में शहनाज गिल ब्लैक कलर के सूट में नजर आई थीं, वहीं सलमान भी ब्लैक शर्ट में हैंडसम लग रहे थे।