'Shehnaz Gill' came in the headlines, the fans says 'oyo hoye koi to rok lo'

सुर्खियों में आई ‘शहनाज गिल’, किया कुछ ऐसा, फैंस बोले – बस अब और नहीं…

सुर्खियों में आई 'शहनाज गिल', किया कुछ ऐसा, फैंस बोले - बस अब और नहीं : 'Shehnaz Gill' came in the headlines, did something like this, the fans said - just not anymore...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:28 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:28 am IST

मुंबई । शहनाज गिल अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। Instagram में अभिनेत्री के 12.6 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर है। अभिनेत्री के हर एक पोस्ट को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक Instagram अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया है। जो देखते ही देखते सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

 

यह भी पढ़े :  मस्जिद के गुंबद में लगी भीषण आग, देखते ही देखते गिर गया नीचे…

 

Instagram में अभिनेत्री ने जो वीडियो शेयर किया है। उसमें शहनाज विद्या बालन की सुपरहिट फिल्म हमारी अधूरी कहानी फिल्म का एक गाना ‘हंसी बन गए’ गाते दिख रही है। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। गाने को अब तक 20 लाख से ज्यादा बार सुना गया है। गाने में एक लाख से ज्यादा कमेंट आए है।

 

यह भी पढ़े :  Vaishali Thakkar Suicide Case: वैशाली को मिल गया इंसाफ! राहुल और उसकी पत्नी गिरफ्तार, सुसाइड नोट में था जिक्र

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में दिखाई देने वाली है। फिल्म में वो महतवपूर्ण भूमिका में दिखाई देने वाली है। शहनाज जॉन और रितेश देशमुख की अपकमिंग फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देने वाली है।