Vaishali Thakkar Suicide Case Rahul and his wife arrested

Vaishali Thakkar Suicide Case: वैशाली को मिल गया इंसाफ! राहुल और उसकी पत्नी गिरफ्तार, सुसाइड नोट में था जिक्र

Vaishali Thakkar Suicide Case Rahul and his wife arrested: पुलिस ने मशहूर टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर की कथित आत्महत्या मामले में मुख्य आरोपी राहुल नवलानी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले, इंदौर पुलिस आयुक्त ने टीवी धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ की अभिनेत्री ठक्कर को आत्महत्या के लिए उकसाने थी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 20, 2022/1:01 am IST

इंदौर। Vaishali Thakkar Suicide Case : पुलिस ने मशहूर टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर की कथित आत्महत्या मामले में मुख्य आरोपी राहुल नवलानी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले, इंदौर पुलिस आयुक्त ने टीवी धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ की अभिनेत्री ठक्कर को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा के बारे में सूचना देने वाले को 5,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी।

Read More : आवारा कुत्ते के साथ ऐसी हरकत करते नजर आए दो अज्ञात, वीडियो सामने आने पर मचा बवाल

तेजाजी नगर पुलिस थाने के प्रभारी आर डी कनवा ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘पुलिस दल दंपति की तलाश कर रहे थे और ऐसे एक दल ने राहुल नवलानी को गिरफ्तार कर लिया।’’

Read More : TET पास करने पर भी नहीं होगी भर्ती! इस वजह से शिक्षा बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला

अधिकारी ने कहा, ‘‘राहुल इंदौर से फरार होने की कोशिश कर रहा था, लेकिन इससे पहले ही उसे दबोच लिया गया।’’ यह पूछे जाने पर कि क्या राहुल की पत्नी को भी गिरफ्तार किया गया है, इस पर कनवा ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers