Shehnaz Gill ran straight from the airport towards the car, hid her face with

एयरपोर्ट से सीधे गाड़ी की ओर भागी शहनाज गिल, हुडी और मास्क की मदद से छुपाया चेहरा, जाने क्यों किया ऐसा

Shehnaz Gill ran straight from the airport : शहनाज गिल अपने बिंदास अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती है। कुछ दिन पहले ही शहनाज एक फैशन शो

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:50 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:50 am IST

मुंबई : Shehnaz Gill ran straight from the airport : शहनाज गिल अपने बिंदास अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती है। कुछ दिन पहले ही शहनाज एक फैशन शो में नजर आई थी। इस फैशन शो में शहनाज गिल दुल्हन की तरह सजीं रैंप पर वॉक करती दिखीं थी। शहनाज अहमदाबाद फैशन वीक से वापस मुंबई लौट आई है। अभिनेत्री जब मुंबई पहुंची तो एयरपोर्ट पर हुडी और मास्क की मदद से पैपराजी से बचती नजर आईं।

यह भी पढ़े : जाने कौन है एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू, कैसे बीजेपी ने एक तीर से साधे दो निशाने… 

‘कभी ईद कभी दीवाली’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेगी शहनाज

Shehnaz Gill ran straight from the airport :  शहनाज गिल कथित तौर पर सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। उन्हें मुंबई हवाई अड्डे में देखा गया. इस दौरान उन्होंने लाल हुडी पहनी थी, जिससे वह अपना सिर ढकती नजर आईं। शहनाज का ये सिंपल लुक खूब पसंद किया जा रहा है। ध्यान देने वाली बात ये है कि इस दौरान वह कैमरों से दूर भागने की कोशिश करती दिखीं।

यह भी पढ़े : IBC President Election Series: राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए द्रौपदी मुर्मू का नाम फाइनल, भाजपा की बैठक में लगी मुहर, इनके बारे में सब कुछ जाने यहां 

फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया वीडियो

Shehnaz Gill ran straight from the airport :  शहनाज गिल का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। वीडियो में शहनाज कैमरों से भागती नजर आ रही हैं। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि आखिर किस बात ने उन्हें जल्दी से भागने के लिए प्रेरित किया। खुद को मास्क और हुडी से छुपाती शहनाज ने इस बार कैमरों के लिए पोज नहीं दिया और सीधे कार की ओर दौड़ लगा दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़े : द्रौपदी मुर्मू के नाम दर्ज है ये रिकॉर्ड, ऐसा कारनामा करने वाली पहली महिला राज्यपाल… 

वीडियो को खूब पसंद कर रहे लोग

Shehnaz Gill ran straight from the airport :  एयरपोर्ट से निकलते ही शहनाज जल्दी से जल्दी अपनी कार तक पहुंचने के लिए रास्ता बनाती दिखीं। शहनाज के वीडियो पर एक बार फिर उनके फैन प्यार की बारिश करते दिखे। किसी ने उनके साधारण लुक की तारीफ की तो कोई उनके व्यवहार पर प्यार लुटाता दिखा। इस वीडियो पर कई यूजर्स ने रेड हार्ट इमोजी के जरिए अभिनेत्री को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें