Sherlyn Chopra paid sex | sexy videos

‘मैं इतने लोगों के साथ सेक्स कर चुकी हूं कि अब किसी का चेहरा भी याद नहीं’, एक्ट्रेस ने खुद दिया चौंकाने वाला बयान

Sherlyn Chopra paid sex | sexy videos ब्रेस्ट सर्जरी से लेकर पैसों के लिए सेक्स करने पर शर्लिन चोपड़ा ने खुलकर बातें की हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 25, 2023 / 01:57 PM IST, Published Date : July 25, 2023/1:57 pm IST

Sherlyn Chopra paid sex | sexy videos : इन दिनों सोशल मीडिया पर शर्लिन चोपड़ा सुर्खियों पर चल रही हैं। उर्फी के बाद अब शर्लिन चोपड़ा ने भी सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी वीडियो से सुर्खियां बटोंर रही हैं। वहीं ज्यादातर लोग शर्लिन के वीडियोज पर बेहूदा कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें ​कि शर्लिन चोपड़ा इन दिनों अपनी जल्द रिलीज होने वाली वेब सीरीज ‘पौरषपुर 2’ को लेकर छाई हुई हैं। हसीना इसका जबरदस्त प्रमोशन भी कर रही हैं। सीरीज में शर्लिन महारानी स्नेहलता के किरदार में दिखाई देंगी।

Read more: रेड हॉट ड्रेस पहनकर एक्ट्रेस ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, फ्लॉन्ट किया डीपनेक, VIDEO मचा रहा बवाल 

पैसों के लिए कइयों के साथ रातें गुजारी

हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी लाइफ के कुछ बुरे दिनों को याद किया है। ब्रेस्ट सर्जरी से लेकर पैसों के लिए सेक्स करने पर शर्लिन चोपड़ा ने खुलकर बातें की हैं। पैसों के लिए गुजारी कईयों संग रातें हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शर्लिन चोपड़ा से सिद्धार्थ कानन ने उस स्टेटमेंट के बारे में भी पूछा, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो पैसों के लिए कइयों के साथ रात गुजार चुकी हैं।

इस पर जवाब देते हुए वो बोलीं,’आपको निराश करने के लिए माफी लेकिन अब मैं पैसे लेकर किसी के साथ नहीं सोती हूं।’ एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने वो बातें अपने पिछले रिलेशनशिप के संबंध में बोली थीं। उनका एक बॉयफ्रेंड था, जो कि एक बड़े राजनेता का बेटा था। और जिस तरह से वह उनको ट्रीट करता था, उससे उनको यही लगता था कि वह उनके लिए जो कर रहा है ‘वो सिर्फ सेक्स के लिए है।’

Read more: ‘मैं नहीं जाऊंगी ट्यूशन, टीचर करते हैं गंदी हरकत…’, नाबालिग छात्रा ने रोते-रोते परिजनों को बताई आपबीती 

सेक्स करने वालों की शक्लें भी याद नहीं

Sherlyn Chopra paid sex | sexy videos : सेक्स करने वालों की शक्लें भी याद नहीं शर्लिन ने साल 2012 में सोशल मीडिया पर यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि वे पैसे लेकर लोगों के साथ सेक्स किया करती थीं। अपने ट्वीट में शर्लिन ने लिखा था कि, ‘पास्ट में मैने पैसों के लिए कई लोगों के साथ सेक्स किया था’। यही नहीं एक्ट्रेस ने अपने इस ट्वीट में आगे यह भी लिखा था कि, ‘मैने पेड सेक्स जितने भी लोगों के साथ किया था उनमें से कोई भी मुझे याद नहीं है’। आपको बता दें कि जैसे ही शर्लिन ने यह खुलासा किया सोशल मीडिया पर ढ़ेरों फैन्स उनके साथ पेड सेक्स की फरमाइश करने लगे थे। इसके जवाब में शर्लिन ने कहा था कि, ‘ मेरी लाइफ में पेड सेक्स का वो चैप्टर अब समाप्त हो चुका है’।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sherlyn Chopra (@_sherlynchopra_)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें