bhojpuri sexy video of monalisa

रेड हॉट ड्रेस पहनकर एक्ट्रेस ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, फ्लॉन्ट किया डीपनेक, VIDEO मचा रहा बवाल

bhojpuri sexy video of monalisa मोनालिसा की तस्वीरों ने उनके चाहने वालों का दिल जीत लिया है। लाल ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही है।

Edited By :   Modified Date:  July 25, 2023 / 01:23 PM IST, Published Date : July 25, 2023/1:21 pm IST

bhojpuri sexy video of monalisa: मोनालिसा की तस्वीरों ने उनके चाहने वालों का दिल जीत लिया है। लाल ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही है। उनका हेयरस्टाइल भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। मालूम हो कि मोनालिसा को भोजपुरी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। इंस्टाग्राम पर उनके 5 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अवतार से फैंस के दिलों को धड़काती रहती हैं।

Read more: मनीषा रानी ने अभिषेक से कही दिल की बात, दोनों के इस वीडियो ने जीता फैंस का दिल 

इस वीडियो में एक्ट्रेस रेड कलर की ड्रेस में इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही है कि वीडियो में उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस मोनालिसा लाल रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने अपने हुस्न को बलखाती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा डीपनेक है कि सब कुछ कैमरे के सामने फ्लॉन्ट हो रहा है।

Read more: ‘मैं नहीं जाऊंगी ट्यूशन, टीचर करते हैं गंदी हरकत…’, नाबालिग छात्रा ने रोते-रोते परिजनों को बताई आपबीती 

bhojpuri sexy video of monalisa: एक्ट्रेस की हॉट वीडियो देख यूजर्स घायल हो गए हैं और कमेंट बॉक्स पर तारीफों के पुल बांध रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, भोजपुरी की सबसे खूबसूरत अदाकारा मोनालिसा। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस रेड ड्रेस में डांस करती नजर आ रही हैं। मोनालिसा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यहां देखिए वायरल वीडियो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें