Top 10 Actresses

Top 10 Actresses: टॉप 10 एक्ट्रेसेस में ना गिने जाने पर छलका मशहूर एक्ट्रेस का दर्द, कही हैरान करने वाली बातें

Top 10 Actresses: टॉप 10 एक्ट्रेसेस में ना गिने जाने पर छलका मशहूर एक्ट्रेस का दर्द, कही हैरान करने वाली बातें

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2023 / 04:58 PM IST, Published Date : September 2, 2023/4:58 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस के मामले में दूसरी हीरोइनों को कड़ी टक्कर देती हैं। 48 की उम्र में भी उनका फिगर किसी 20s की एक्ट्रेस से कम नहीं है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया कि उन्हें कभी भी टॉप 10 एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल नहीं किया गया, जबकि वो बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक रही हैं और आज भी काम कर रही हैं।

Read More:  Shilpi Raj sexy video: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने दिखाया सेक्सी अवतार, वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

शिल्पा ने ये भी कहा कि वो ज्यादा काम और ज्यादा फीस डिजर्व करती हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी सभी रिस्पॉन्सिबिलिटी को बखूबी निभाया है।  शिल्पा शेट्टी ने एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू में कहा, कि ‘मुझे लगता है कि जीवन में हमेशा काव्यात्मक न्याय होता है, मैं कभी भी टॉप 10 एक्ट्रेसेस की लिस्ट में नहीं रही। मुझे बहुत प्यार और तारीफ मिली होगी, लेकिन कभी भी टॉप 10 अभिनेत्रियों में नहीं गिना गया।

Read More:  Aabha Paul New Sexy Video: गंदी बात फेम ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वीडियो देखकर आहें भर रहे फैंस 

शिल्पा शेट्टी ने कहा कि शायद अवसर की कमी, या क्या मुझे नहीं पता। आज मुझे देखिए मैं सबसे बड़ी सीरीज कर रही हूं। मैंने अभी एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है। मैं एक मल्टीलैंग्वेज फिल्म कर रही हूं। मेरे पास आज शिकायत करने के लिए कुछ भी नहीं है। शिल्पा ने कहा कि वो अपने दिन में बहुत सी चीजों में फिट होने की पूरी कोशिश करती हैं। बच्चों के स्कूल शुरू करने के साथ, उनकी जिम्मेदारियां अब बढ़ गई हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें