श्रद्धा कपूर ने शुरू की "साहो" के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग | Shraddha Kapoor launches "Saho" shooting for the second schedule!

श्रद्धा कपूर ने शुरू की “साहो” के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

श्रद्धा कपूर ने शुरू की "साहो" के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:03 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:03 pm IST

मुम्बई नगरी से विदाई ले कर श्रद्धा कपूर हैदराबाद के लिए रवाना हो गयी है जहाँ अभिनेत्री प्रभास के साथ अपनी आगामी फ़िल्म साहो के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगी।बता दें कि  रामोजी फ़िल्म-स्टूडिओ में आज फ़िल्म की दूसरी अनुसूची का शुभारंभ हो गया है.

 

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि  इस फिल्म के लिए श्रद्धा भारी भरकम हथियार से लेस होकर फिल्म कर रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के लिए साहो पहली त्रिभाषी फ़िल्म होगी बताया जा रहा है कि जैसे ही श्रद्धा हैदराबाद पहुंची उसका बहुत ही भव्य स्वागत किया गया। वहीं  को स्टार प्रभास से उन्हें  हैदराबादी भोजन खिला कर श्रद्धा का दिल खुश कर दिया।

ये भी पढ़े — गोविंदा की बेटी ने क्यों कही ऐसी बात

 

ज्ञात हो की युवी क्रिएशनस प्रोडक्शन की फ़िल्म “साहो” वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित है। इस फ़िल्म देश-विदेश में बेहतरीन स्थानों पर फिल्माया जा रहा है। फ़िल्म का संगीत शानदार  शंकर-एहसान-लॉय ने बनाया है तो वही प्रतिभाशाली अमिताभ भट्टाचार्य ने खूबसूरत गानों के बोल लिखे है.

फ़िल्म का टीज़र बाहुबली: द कॉनकलुझन के साथ जारी किया गया था जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था। “साहो” में आपको कई  एक्शन सीक्वेंस देखने मिलेंगे जिसके लिए निर्माताओं ने दुनिया के सबसे बेहतरीन एक्शन कोरियोग्राफर को इसका जिम्मा दिया है.सुजीत द्वारा लिखित और निर्देशित साहो अगले साल बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।