Shweta Tiwari shared her personal life

दो शादियां टूटने के बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘जिन औरतों के घर पर हसबैंड और बाहर बॉयफ्रेंड…’

Shweta Tiwari shared her personal life अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर की, कि जिसकी मर्जी मेरे बारे में जो बोले और लिखे

Edited By :   Modified Date:  February 13, 2023 / 02:20 PM IST, Published Date : February 13, 2023/2:20 pm IST

Shweta Tiwari shared her personal life: श्वेता तिवारी टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं, वो किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। फिर चाहे वो मुद्दा उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ा हो। इसी बीच श्वेता की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है, जिसमें वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में श्वेता तिवारी बात करती हुई नजर आ रही हैं कि समाज के लोगों ने हर चीज को लेकर अपनी अलग-अलग धारणाएं बना रखी हैं।

Read more: मात्र 99 रुपये में घर खरीदने का मिल रहा शानदार मौका! इस नई योजना के तहत मिलेगा लाभ, यहां जानें पूरा प्रोसेस… 

श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी

वीडियो में श्वेता कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि यहां पर वो लोग भी हैं, ऐसे आधे से ज्यादा लोग हैं जो घर पर वाइफ के होते हुए बाहर गर्लफ्रेंड रखते हैं, या फिर बहुत सी महिलाएं ऐसी हैं जिनका घर पर हसबैंड होता है और बाहर एक बॉयफ्रेंड। उनसे तो कहीं ज्यादा अच्छी हूं मैं।

Read more: MP Crime News: सनकी आशिक ने छात्रा पर की फायरिंग! शव के पास से बरामद हुए सुसाइड नोट ने बदल दी कहानी 

Shweta Tiwari shared her personal life: कम से कम मैं खुलकर ये तो कह ही सकती हूं कि मुझे नहीं रहना तुम्हारे साथ। श्वेता की बातें यही खत्म नहीं हुई, उन्होंने कहा कि मैं वो नहीं करना चाहती जो लोग चाहते हैं, मैं वो काम करना चाहती हूं जो मुझे ठीक लगता है। फिर जिसकी मर्जी मेरे बारे में जो बोले और लिखे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें