Sidnaaz Song: रिलीज हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना, इमोशनल हो जाएंगी शहनाज गिल और उनके फैंस

Sidnaaz Song: रिलीज हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना, इमोशनल हो जाएंगी शहनाज गिल और उनके फैंस

Edited By: , October 20, 2021 / 07:39 PM IST

Sidharth Shukla Shehnaaz Gill Habit Song: सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सिंतबर को हो गया था। अब एक्टर के निधन के बाद उनका और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का आखिरी गाना फैंस के सामने पेश कर दिया गया है। ऐसे फैंस जो सिद्धार्थ और शहनाज को हमेशा साथ देखना पसंद करते थे, उनके लिए इन दोनों का आखिरी गाना रिलीज कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी फिर हिरासत में, UP पुलिस ने धारा 144 का हवाला देकर आगरा जाने से रोका

इस गाने का टाइटल है – Habit. ये गाना अभी अधूरा था जिसकी शूटिंग होनी अभी बाकी थी, लेकिन फिर भी सिद्धार्थ और शहनाज के लिए इस अधूरे गाने को ही रिलीज कर दिया गया है। गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का रोमांटिक अंदाज फैंस को देखने को मिल रहा है। गाने की शुरुआत शहनाज गिल की एक खूबसूरत शायरी से होती है, इसके बाद फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें: ओडोड का अर्धशतक, नीदरलैंड ने बनाये चार विकेट पर 164 रन

इस गाने की शूटिंग के सीन को खास अंदाज में पेश किया गया है, गाने में सिद्धार्थ और शहनाज का क्यूट वाला अंदाज काफी प्यारा है, इस गाने में शहनाज की आंखें काफी दर्द से भरी लग रही हैं, जबकि सिद्धार्थ शुक्ला का ये आखिरी गाना सुनकर हर कोई इमोशनल हो रहा है, लोगों को गाना तो काफी पसंद आ रहा है लेकिन वो सिद्धार्थ को याद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:रुपया 47 पैसे तेजी के साथ 74.88 प्रति डॉलर पर पहुंचा

सिद्धार्थ और शहनाज का साथ में ये आखिरी गाना है, दोनों इस गाने की शूटिंग आधी कर चुके थे लेकिन अभी आधी शूटिंग बाकी थी, सिद्धार्थ के जाने से ये गाना बीच में ही रह गया था, लेकिन फैंस को देखते हुए मेकर्स ने इस गाने को रिलीज किया है। सिद्धार्थ और सहनाज के इस खूबसूरत गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है। इस अधूरे गाने को इनकी बिहाइंड द शूट क्लिप्स से पूरा किया गया है।