Sister of 'Taarak Mehta' fame Jennifer Mistry passed away

नहीं रही ‘तारक मेहता’ फेम जेनिफर मिस्त्री की बहन, इमोशनल पोस्ट में लिखकर दी निधन की जानकारी

Sister of 'Taarak Mehta' fame Jennifer Mistry passed away:

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2024 / 02:02 PM IST, Published Date : April 18, 2024/2:01 pm IST

Sister of ‘Taarak Mehta’ fame Jennifer Mistry passed away: नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से लाइमलाइट में आईं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल की छोटी बहन डिंपल अब इस ​दुनिया में नहीं रहीं। वो पहले सही ही हेल्थ इश्यूज से जूझ रही थी। जेनिफर ने बताया कि उनकी बहन ने 13 अप्रैल को आखिरी सांस ली। एक्ट्रेस ने अपनी बहन को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से लाइमलाइट में आईं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने बताया कि वो काफी समय से हेल्थ इश्यूज से जूझ रही थींं। वो अपने पोस्ट में लिखती हैं- मेरी प्यारी बहन डिंपल तुम्हारे बिना जिंदगी की कल्पना नहीं की जा सकती। लव यू. मिस यू. तुमने हमें सिखाया कैसे लाइफ के हर मोमेंट को जिंदादिली के साथ जीना है और हंसना है, भले ही परिस्थिति कैसी भी हो। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।

छोटे भाई की भी हो चुकी है मौत

Sister of ‘Taarak Mehta’ fame Jennifer Mistry passed away बीते दिनों जेनिफर ने एक मीडिया संस्थान से बातचीत में कहा था कि वो पर्सनल लाइफ में मुश्किलों से जूझ रही हैं। उन्होंने अपनी छोटी बहन का हेल्थ अपडेट दिया था, बताया था वो काफी सीरियस है। उसकी हालत गंभीर है। मुश्किल पलों में बहन का साथ देने के लिए वो अपने होमटाउन गई थीं। इसी इंटरव्यू में जेनिफर ने अपने छोटे भाई की मौत का भी जिक्र किया था। उन्होंने बताया था बीते डेढ़ साल से उनकी लाइफ परेशानियों में बीत रही हैं। छोटे भाई की मौत के बाद से वो मायके की 7 लड़कियों की जिम्मेदारी निभा रही हैं।

असित मोदी संग चल रहा लीगल केस

बता दें कि तारक मेहता शो के प्रोड्यूसर असित मोदी संग उनका लीगल केस भी चल रहा है। तारक मेहता शो छोड़ने के बाद से उन्हें कोई रोल ऑफर नहीं हुआ है। एक्ट्रेस ने तारक मेहता शो के प्रोड्यूसर असित मोदी संग विवाद के बाद शो छोड़ दिया था, सिटकॉम शो में जेनिफर ने मिसेज सोढ़ी का रोल प्ले किया था। इस सीरियल ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई, लेकिन अब वो काम के लिए स्ट्रगल कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने असित मोदी के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट केस जीता है, लेकिन उन्हें अब तक असित मोदी ने 5 लाख हर्जाना नहीं चुकाया है।

read more:  छत्तीसगढ़ कांग्रेस को बड़ा झटका! पूर्व विधायक शिशुपाल शोरी ने बदला पाला, कहा- मोदी ने आदिवासियों का मान बढ़ाया

read more: कवर्धा में मॉब लिंचिंग! युवक को पेड़ में बांधकर लाठी-डंडे से पीटकर की हत्या, 9 आरोपी गिरफ्तार

 
Flowers