सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर को किया बाय-बाय, ​इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए लिखा- आग लगे बस्ती में... | Sonakshi Sinha Deactivate Twitter Account

सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर को किया बाय-बाय, ​इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए लिखा- आग लगे बस्ती में…

सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर को किया बाय-बाय, ​इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए लिखा- आग लगे बस्ती में...

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:35 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:35 pm IST

मुंबई: सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाले एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने ट्वीटर को अलविदा कह दिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी है। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर अपने फैंस के सा​थ समय-समय पर विचार साझा करते हुए बातचीत करती रहती थीं। लेकिन अब सोनाक्षी सिन्हा ने अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया है।

Read More: राजधानी पुलिस ने भारी मात्रा में जब्त की शराब, लाइव रेड मारते हुए गार्डन में खड़े ट्रक से बरामद की 88 पेटी शराब, आरोपी भी गिरफ्तार

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जानकारी देते हुए कहा है कि आग लगे बस्ती में, हम अपनी मस्ती में। बाय बाय ट्विटर…सोनाक्षी की माने तो ट्विटर पर बहुत नेगेटिविटी है। वो कहती हैं- अपनी मेंटल हेल्थ का ध्यान रखना है तो नेगेटिविटी से दूर रहना जरूरी है। आज के समय में ज्यादा नेगेटिविटी तो ट्विटर पर देखने को मिलती है। मैं अपना अकाउंट डीएक्टिवेट कर रही हूं।

Read More: अभनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से चोरी हुआ नवजात बच्चा, आज ही कराया गया था महिला का प्रसव

वहीं ट्विटर को बाय बाय कहने के बाद एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा ट्रोलर्स के टारगेट में आ गईं हैं। ट्रोलर्स सोनाक्षी सिन्हा को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और अलग—अलग प्रकार के मीम्स शेयर कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले रामायण की वजह से सोनाक्षी ट्रोलर्स के निशाने पर रही थीं। रामायण से जुड़े एक मामूली से सवाल का जवाब ना दे पाना एक्ट्रेस को काफी भारी पड़ गया था। एक्टर मुकेश खन्ना से लेकर कई दूसरे लोगों ने सोनाक्षी पर निशाना साधा था।

Read More: छत्तीसगढ़ में आज मिले 107 नए कोरोना पॉजिटिव, प्रदेश में 755 हुई एक्टिव मरीजों की संख्या

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on