Film Adipurush ko lekar ye kya bol gayi Sonal Chauhan

फिल्म आदिपुरुष को लेकर इमरान हाशमी की हीरोइन ने किया ऐसा कमेंट, सुनकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

Sonal Chauhan on Film Adipurush : इस फिल्म को लेकर 36 साल की हसीना ने ऐसा कमेंट कर दिया है कि उनका ये कमेंट देखते ही देखते वायरल हो गया।

Edited By :   Modified Date:  June 7, 2023 / 08:52 AM IST, Published Date : June 7, 2023/8:52 am IST

मुंबई : Sonal Chauhan on Film Adipurush : प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को थियेटर में रिलीज हो रही है। फिल्म के रिलीज होने से पहले इसे लेकर काफी बज बना हुआ है और हाल ही में फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज किया गया। वहीं अब इस फिल्म को लेकर 36 साल की हसीना ने ऐसा कमेंट कर दिया है कि उनका ये कमेंट देखते ही देखते वायरल हो गया। ये 36 साल की हसीना कोई और नहीं सोनल चौहान है। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर सोनल चौहान का इस फिल्म से क्या कनेक्शन है और उन्होंने इस फिल्म को मास्टरपीस क्यों बताया।

यह भी पढ़ें : बुध गोचर से बदलेगें 5 राशि वालों का भाग्य, होगी पैसों की बारिश, इन राशि के जातकों को रहना होगा सावधान 

क्या है सोनल का आदिपुरुष से कनेक्शन

Sonal Chauhan on Film Adipurush : ‘आदिपुरुष’ फिल्म के ट्रेलर में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की झलक तो आप देख चुके हैं। लेकिन फिल्म में सरप्राइज एलिमेंट के तौर पर साउथ सिनेमा की हीरोइन सोनल चौहान भी है। इनका फिल्म में खास किरदार है जिसकी वजह से वो फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें : Sehore Borewell Rescue update : 16 घंटों से जिंदगी की जंग लड़ रही है सृष्टि, रेस्क्यू अभियान जारी, कलेक्टर ने दिया बड़ा बयान 

याद रखी जाएगी फिल्म

सोनल चौहान ने हाल ही में इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा- ‘ओम राउत की ये फिल्म जब रिलीज होगी तो इसे दो तरह से याद रखा जाएगा। ‘आदिपुरुष’ से पहले और दूसरा उसके बाद।’ इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इस फिल्म को अपनी बातों में मास्टरपीस भी कहा।

16 जून को रिलीज होगी फिल्म

Sonal Chauhan on Film Adipurush : प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को थियेटर में रिलीज हो रही है। फिल्म के रिलीज होने से पहले इसे लेकर काफी बज बना हुआ है और हाल ही में फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज किया गया। वहीं अब इस फिल्म को लेकर 36 साल की हसीना ने ऐसा कमेंट कर दिया है कि उनका ये कमेंट देखते ही देखते वायरल हो गया। ये 36 साल की हसीना कोई और नहीं सोनल चौहान है। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर सोनल चौहान का इस फिल्म से क्या कनेक्शन है और उन्होंने इस फिल्म को मास्टरपीस क्यों बताया।

यह भी पढ़ें : Weather Update: इन राज्यों में होगी भारी बारिश, अगले एक सप्ताह रक ऐसा रहेगा मौसम का हाल. IMD ने जारी किया अलर्ट

सोनल ने ‘जन्नत’ से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

सोनल चौहान ने सिनेमाजगते में ‘जन्नत’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वो इमरान हाशमी के साथ नजर आई थीं। ये फिल्म तो सुपरहिट रही लेकिन सोनल का सिक्का बॉलीवुड में ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया और उसके बाद उन्होंने वहीं का रुख किया जहां से वो आई थीं… यानी कि साउथ सिनेमा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनल चौहान सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में भी नजर आएंगी। हालांकि इसे लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers