Sonali Raut New Sexy Video

Sonali Raut New Sexy Video : सोनाली राउत ने व्हाइट बिकनी में बिखेरा हुस्न का जलवा, वीडियो देख बेकाबू हुए लोग

Sonali Raut New Sexy Video : वायरल वीडियो में सोनाली राउत को सफेद बिकिनी पहने सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है।

Edited By :   Modified Date:  June 4, 2023 / 01:56 PM IST, Published Date : June 4, 2023/1:56 pm IST

मुंबई : Sonali Raut New Sexy Video : अपनी ग्लामरौस और सेक्सी अदाओ से फेन्स का दिल जीत चूँकि बिग बॉस फेम सोनाली राउत आये दिन अपने सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। सोनाली के इंस्टाग्राम अकाउंट में लाखो फैंस फॉलोइंग है।

यह भी पढ़ें : ट्रक और टैंकर में टक्कर के बाद लगी भीषण आग, तीन लोगों की दर्दनाक मौत, मची अफरातफरी 

Sonali Raut New Sexy Video :  सोनाली राउत सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय हैं और अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर बड़े पैमाने पर प्रशंसक है। सोनाली राउत अक्सर अपने हॉट एंड सेक्सी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। सोनाली द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए ज्यादातर वीडियो और फोटोज तेजी से वायरल हो जाते है और अब नोरा फतेही का एक पुराना वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

यह भी पढ़ें : अब ड्राइविंग लाइसेंस के लिए फोटों खिंचाने भी नहीं जाना होगा RTO ऑफिस, शुरू हुई राहत देने वाली नई सेवा

Sonali Raut New Sexy Video :  वायरल वीडियो में सोनाली राउत को सफेद बिकिनी पहने सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है। वीडियो को सोनाली राउत ने कुछ महीने पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। सोनाली राउत ने 2014 में रोमांटिक-थ्रिलर ‘द एक्सपोज़’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। फिल्म में हिमेश रेशमिया और यो यो हनी सिंह मुख्य भूमिका में है। सोनाली राउत ने 2010 में किंगफिशर कैलेंडर पर दिखाई देकर सबका ध्यान खींचा। वह ‘बिग बॉस 8’ में भाग लेकर लोकप्रिय हुईं और सोनाली राउत सुपरहिट रियलिटी टीवी शो की फाइनलिस्ट में से एक बनने में कामयाब रहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonali Raut (@isonaliraut)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें