Stone Plated on Emraan Hashmi during Film Shooting in Jammu Kashmir

फिल्म की शूटिंग के दौरान इमरान हाशमी पर हुआ पथराव, जानिए युवक ने क्यों की ऐसी हरकत, पहुंचा हवालात

फिल्म की शूटिंग के दौरान इमरान हाशमी पर हुआ पथराव! Stone Plated on Emraan Hashmi during Film Shooting in Jammu Kashmir

Edited By: , December 4, 2022 / 08:59 AM IST

श्रीनगर: Stone Plated on Emraan Hashmi जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ की यूनिट के सदस्यों पर कथित रूप से पथराव करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मीडिया की कुछ खबरों के मुताबिक, रविवार को पहलगाम इलाके में फिल्म की शूटिंग के दौरान पथराव की घटना में अभिनेता घायल हो गए थे। हालांकि, उन्होंने पथराव के दौरान घायल होने की खबरों को खारिज किया है।

Read More: गर्लफ्रेंड के साथ होटल में रोमांस कर रहा था पति, अचानक आ धमकी पत्नी, दोनों मिले ऐसी हालत में, फिर….

Stone Plated on Emraan Hashmi अभिनेता ने ट्वीट किया, ”कश्मीर के लोगों ने बहुत गर्मजोशी से मेरा स्वागत किया है। श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग करना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है। पथराव की घटना में मेरे घायल होने की खबर गलत है।”

Read More: बाइक मिलेगी तभी बनूंगा दूल्हा, इतना कहते ही लड़के ने किया ये काम, घर पहुंचते ही कहा- अब बताओ…. 

इस बीच, अनंतनाग पुलिस ने ट्वीट में कहा, ”18 सितंबर को पहलगाम में शाम सात बज कर 15 मिनट पर फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद एक बदमाश ने फिल्म से जुड़े सदस्यों पर पथराव किया। तदनुसार, इस सिलसिले में पहलगाम थाने में प्राथमिकी संख्या 77/2022 दर्ज की गई थी। बदमाश की पहचान के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।”

Read More: 20 September Live Update : 1 साल से जेल में बंद अभिनेता अरमान कोहली होंगे रिहा, बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली जमानत 

गौरतलब है कि पिछले दो सप्ताह से इमरान हाशमी अभिनीत ‘ग्राउंड जीरो’ की शूटिंग कश्मीर में जारी है और उन्हें किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ा। हालांकि, अधिकारियों का कहना है कि पहलगाम की घटना एक अलग घटना थी और इसमें केवल एक व्यक्ति शामिल था।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक