Such was the condition of Sridevi during the shooting of the film 'Judaai',

फिल्म ‘जुदाई’ की शूटिंग के वक्त ऐसी थी श्रीदेवी की हालत, उर्मिला मातोंडकर ने किया खुलासा

Sridevi's condition while shooting for the film 'Judaai' : बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी आज भी अपने फैंस के दिलों में ज़िंदा रहती है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:22 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:22 am IST

मुंबई : Sridevi’s condition while shooting for the film ‘Judaai’ : बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी आज भी अपने फैंस के दिलों में ज़िंदा रहती है। श्रीदेवी ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और कई हिट फिल्मे दी। इन फिल्मों में से एक थी ‘जुदाई’। यह फिल्म फरवरी 1997 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में श्रीदेवी, उर्मिला मातोंडकर और अनिल कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म को लेकर उर्मिला मातोंडकर ने एक खुलासा किया है।

यह भी पढ़े : फरार भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ एक और एफआईआर, पुलिस ने चार सहयोगियों को लिया हिरासत में 

डांस रियलिटी शो पहुंची थी उर्मिला मातोंडकर

Sridevi’s condition while shooting for the film ‘Judaai’ :  दरअसल, उर्मिला मातोंडकर हाल ही में डांस रियलिटी शो में गेस्ट बनकर पहुंचीं थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि ‘जुदाई’ फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी प्रेग्नेंट थी। दरअसल, जिस डांस रियलिटी शो का उर्मिला मातोंडकर हिस्सा बनी थीं, उसमें एक कंटेस्टेंट ने प्रेग्नेंट महिला बनकर परफॉर्मेंस दी थी। इस एक्ट को देखकर उर्मिला मातोंडकर को श्रीदेवी की याद आ गई।

यह भी पढ़े : भारतीय संग्रहालय में तैनात CISF जवान ने दो अधिकारीयों को मारी गोली, एक की हुई मौत, दूसरे का इलाज जारी 

‘जुदाई’ फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थी श्रीदेवी

Sridevi’s condition while shooting for the film ‘Judaai’ :  उर्मिला मातोंडकर ने बताया कि जब वह फिल्म के लिए गाने की शूटिंग कर रही थीं, तो उस दौरान दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी प्रेग्नेंट थीं। श्रीदेवी ने जाह्नवी कपूर को जन्म दिया था। सेट के बाहर जब उर्मिला मातोंडकर गईं तो वहां उन्हें जाह्नवी कपूर मिलीं। इस बारे में उर्मिला मातोंडकर ने जाह्नवी कपूर को भी बताया। उर्मिला मातोंडकर के लिए जाह्नवी कपूर संग इस तरह री-कनेक्ट करना काफी इमोशनल मोमेंट रहा।

यह भी पढ़े : भारत ने वेस्टइंडीज को 59 रन से दी करारी शिकस्त, सीरीज में बनाई अजेय बढ़त, अक्षर पटेल ने दिखाया शानदार खेल 

1996 में हुई थी श्रीदेवी और बोनी कपूर से शादी

Sridevi’s condition while shooting for the film ‘Judaai’ :  श्रीदेवी ने बोनी कपूर संग साल 1996 में शादी रचाई थी। दोनों ने जाह्नवी कपूर का स्वागत साल 1997 में मार्च के महीने में किया था। ‘जुदाई’ फिल्म थिएटर्स में जाह्नवी कपूर के इस दुनिया में आने से कुछ समय पहले ही रिलीज हुई थी। जाह्नवी कपूर ने करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से फिल्मी जगत में कदम रखा था। बेटी की फिल्म रिलीज होने से पहले ही श्रीदेवी इस दुनिया को अलविदा कह गई थीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers