Another FIR against absconding BJP leader Shrikant Tyagi, police detained

फरार भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ एक और एफआईआर, पुलिस ने चार सहयोगियों को लिया हिरासत में

nother FIR against Shrikant Tyagi : महिला से कथित मारपीट के आरोपी व फरार भाजपा नेता के खिलाफ नोएडा पुलिस ने एक और एफआईआर दर्ज की है।

Edited By: , August 7, 2022 / 01:39 AM IST

नई दिल्ली : Another FIR against Shrikant Tyagi : महिला से कथित मारपीट के आरोपी व फरार भाजपा नेता के खिलाफ नोएडा पुलिस ने एक और एफआईआर दर्ज की है। साथ ही पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के करीबी चार लोगों को हिरासत में भी लिया है और उसकी दो गाड़ियों को जब्त किया है।

यह भी पढ़े : भारतीय संग्रहालय में तैनात CISF जवान ने दो अधिकारीयों को मारी गोली, एक की हुई मौत, दूसरे का इलाज जारी 

महिला ने इस बात को लेकर जताई थी आपत्ति

Another FIR against Shrikant Tyagi :  यह कार्रवाई तब हुई जब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोपी श्रीकांत त्यागी से दूरी बनाये रखी, जिन्होंने खुद को पार्टी के किसान मोर्चा का राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य और इसकी युवा समिति का राष्ट्रीय समन्वयक बताया था। त्यागी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया था। महिला ने सेक्टर 93बी में अपनी आवासीय सोसाइटी में नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए श्रीकांत त्यागी द्वारा कुछ पेड़ लगाने पर आपत्ति जताई थी।

यह भी पढ़े : भारत ने वेस्टइंडीज को 59 रन से दी करारी शिकस्त, सीरीज में बनाई अजेय बढ़त, अक्षर पटेल ने दिखाया शानदार खेल 

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने कहा ये….

Another FIR against Shrikant Tyagi :  अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (कानून व्यवस्था) रणविजय सिंह ने कहा, ‘‘प्रकरण के सामने आने के तुरंत बाद हमने कार्रवाई की और उसी के अनुसार प्राथमिकी दर्ज की गई थी। आज मामले की आगे की जांच के दौरान श्रीकांत त्यागी के चार करीबी सहयोगियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।’’ सिंह ने कहा, ‘‘मौके पर गई पुलिस टीम को वहां त्यागी के तीन वाहन मिले। उनमें से दो को जब्त कर लिया गया। तीसरे वाहन, पर उत्तर प्रदेश सरकार का आधिकारिक प्रतीक चिह्न था और नियमों के उल्लंघन में सरकारी चिह्न के दुरूपयोग पर अलग से प्राथमिकी दर्ज की गई है।’’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga