Suman Ranganathan physical relation with brother and servant

हद से ज्यादा बोल्ड है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, भाई से लेकर जिम ट्रेनर से बनाए हैं संबंध!

हद से ज्यादा बोल्ड है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, भाई से लेकर जिम ट्रेनर से बनाए हैं संबंध : Suman Ranganathan physical relation with brother and servant, ex-husband told truth

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:54 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:54 pm IST

Suman Ranganathan physical relation ; मुंबई । ‘फरेब’ और ‘हम तुम्हारे है सनम’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुमन रंगनाथन  आज लाइमलाइट से दूर  हैं। किसी जमाने में सुमन बॉलीवुड और साउथ की चर्चित अभिनेत्री हुआ करती थी लेकिन उनके अफेयर और उटपटांग बयानों ने उन्हें कहीं का नहीं छोड़ा। आजकल सुमन फिल्मों में तो दिखाई देती है लेकिन उनके फिल्में कब आती और कब जाती हैं किसी को पता नहीं चलता।

Read more : कल सावन का अंतिम सोमवार, ऐसे करें शिवलिंग की पूजा, महादेव होंगे प्रसन्न 

सुमन रंगनाथन कि पर्सनल लाइफ काफी विवादों में रही। उनके पति बंटी वालिया ने सुमन पर कई गंभीर आरोप लगाए। सुमने के पूर्व पति ने कहा मेरे बीवी हवस की पुजारी है उसने अपने भाई से लेकर जिम ट्रेनर और कई लोगो के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

Read more : सौरव गांगुली की बेटी ने इंटरनेट में मचाई सनसनी , सादगी के कायल हुए फैंस, देखें तस्वीर 

सुमन रंगनाथन के पूर्व पति ने यह आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी का कई लोगों के साथ अफेयर्स चल रहे हैं, इसलिए उन्होंने तलाक ​ले लिया। पूर्व पति ने मीडिया को बताया था कि साल 2008 में उनकी शादी हुई थी, लेकिन कुछ महीने बाद ही इनके बीच रिश्ता बिगड़ने लगा। इसके बाद हम दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। सुमन रंगनाथन के पूर्व पति ने यह भी कहा कि उनकी पत्नी का जिम ट्रेनर के साथ भी शारीरिक संबंध थे।

और भी है बड़ी खबरें…