फेमस सिंगर ने की दो शादियां, दोनों बार 14 साल बड़ा था पति, पहली बार 18 की उम्र में मुस्लिम युवक से... |

फेमस सिंगर ने की दो शादियां, दोनों बार 14 साल बड़ा था पति, पहली बार 18 की उम्र में मुस्लिम युवक से…

सुनिधि ने पहली बार सिर्फ 18 साल की उम्र में बॉबी खान से शादी की, बॉबी मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर अहमद खान के भाई और खुद भी कोरियोग्राफर हैं। सुनिधि और बॉबी की नजदीकियां सॉन्ग ’पहला नशा’ के सेट से बढ़ना शुरू हो गई थी।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:36 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:36 am IST

Sunidhi Chauhan 39th birthday: फेमस सिंगर सुनिधि चौहान अब 39 साल की हो गई हैं। 14 अगस्त 1983 को नई दिल्ली में सुनिधि चौहान का जन्म हुआ था। वे अपनी शानदार आवाज़ के लिए फेमस हैं, लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। उन्होंने दो बार शादी की है और खास बात यह है कि दोनों बार उनके पति की उम्र उनसे लगभग 14 साल अधिक रही।

सुनिधि ने पहली बार सिर्फ 18 साल की उम्र में बॉबी खान से शादी की, बॉबी मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर अहमद खान के भाई और खुद भी कोरियोग्राफर हैं। सुनिधि और बॉबी की नजदीकियां सॉन्ग ’पहला नशा’ के सेट से बढ़ना शुरू हो गई थी। सुनिधि का परिवार उनकी शादी बॉबी से कराने को राजी नहीं था। इसकी वजह थीं, एक तो बॉबी सुनिधि से 14 साल बड़े थे और दूसरी वजह यह कि वे अलग धर्म से थे। हालांकि, 2002 में सुनिधि ने परिवार के खिलाफ जाकर बॉबी से शादी कर ली और उनके साथ रहने लगीं।

read more: कांड करके भाग रहे थे कार सवार युवक, सीधे जा गिरी 100 फीट गहरे नाले में, फिर जो हुआ उसे जानकर दहल जाएगा दिल

Sunidhi Chauhan 39th birthday: यह शादी सालभर भी नहीं चली। दोंनों में मतभेद होने लगे और 2003 में उन्होंने अपना रिश्ता ख़त्म करने का फैसला ले लिया। सुनिधि ने एक बातचीत में अपने टूटे रिश्ते के बारे में कहा था कि वे और बॉबी जिंदगी में अलग-अलग चीजें पाना चाहते थे। बताया जाता है कि जिस वक्त बॉबी से सुनिधि का रिश्ता टूटा, तब उनके पास रहने के लिए जगह नहीं थी। ऐसे में अन्नू कपूर और उनकी पत्नी ने उन्हें सहारा दिया और अपने घर में रहने की अनुमति दी थी।

बॉबी से तलाक के बाद लगभग 10 साल तक सुनिधि ने अपने करियर पर फोकस किया और फिर उन्हें एक बार और प्यार हुआ। उन्होंने 2012 में अपने पुराने दोस्त और संगीतकार हितेश सोनिक से शादी कर ली। शादी के 6 साल बाद 2018 में उन्होंने बेटे तेग को जन्म दिया। सुनिधि और हितेश के रिश्ते में दरार की खबर अक्सर आती रही है। 2021 में सुनिधि ने एक बातचीत में इस बात की पुष्टि की थी कि उनके और हितेश के रिश्ते में दरार आ गई थी। हालांकि, अब सबकुछ ठीक है।

read more: बाथरूम में नहाते हुए इस एक्ट्रेस ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीरें, देखकर छूटे फैंस के पसीने

उनके करियर की बात करें तो वे तब 4 साल की थीं, जबसे गाने गा रही हैं। उन्होंने 11 साल की उम्र में फिल्म ’शास्त्र’ के गाने ’लड़की दीवानी’ से की थी। इसमें उनके को-सिंगर उदित नारायण थे। सुनिधि ने बाद में ’मस्त’, ’मिशन कश्मीर’, ’अजनबी’, ’सुर : द मेलोडी ऑफ़ लाइफ’, ’’मुन्नाभाई एमबीबीएस’ और ’ओमकारा’ जैसी फिल्मों में शानदार गाए गए। उन्होंने टीवी पर ’इंडियन आइडल’ के 5वें और छठवें सीजन को जज किया है। वे ’द वॉइस’ की कोच, ’द रीमिक्स’ और ’दिल है हिंदुस्तानी सीजन 2’ की जज भी रही हैं।