The young man in the car was running after the scandal, fell straight into

कांड करके भाग रहे थे कार सवार युवक, सीधे जा गिरी 100 फीट गहरे नाले में, फिर जो हुआ उसे जानकर दहल जाएगा दिल

young man in car was running after scandal : जिले के पहाड़गढ़ के कंहारपुरा पंचायत के जनुआपुरा गांव के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : August 14, 2022/2:48 pm IST

मुरैना : young man in car was running after scandal : जिले के पहाड़गढ़ के कंहारपुरा पंचायत के जनुआपुरा गांव के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर बरसाती नाले में पुल से जा गिरी। इस हादसे में कार के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इसमें सवार तीन अन्य लोग घायल हो गए। जिनमें एक की हालत गंभीर होने पर उसे पहाड़गढ़ से रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़े : PNB Jobs Recruitment 2022: पंजाब नेशनल बैंक ने निकाली इस पोस्ट पर बंपर वेकैंसी, जानें कैसे करें अप्लाई 

मौके पर पहुंची पुलिस

young man in car was running after scandal : मिली जानकारी के अनुसार, रास्ते में कहीं किसी बाइक सवार पर कार से कीचड़ उचटने के बाद चालक तेज रफ्तार में कार को भगा रहा था। इसी बीच यह हादसा हो गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर इस कार को नाले से बाहर निकलवा रही है। बता दें कि, पाटौन गांव से पप्पू आदिवासी, स्वरूप आदिवासी व उम्मेद आदिवासी कैलारस के मंगल सिंह उम्र 30 साल की कार से पहाड़गढ़ से नयागांव जा रहे थे।

यह भी पढ़े : नीतीश कुमार की पलटीमार राजनीति का क्या है राज़? 

100 फीट गहरे नाले में गिरी कार

young man in car was running after scandal : इस दौरान कार कंहारपुरा पंचायत के जनुआपुरा के पास से होकर गुजर रही थी। इसी बीच कार के पहिए से कीचड़ उचटकर किसी बाइक सवार पर गिरी। झगड़े के डर से चालक मंगल सिंह कार को तेजी से चला रहा था। जब कार गांव के बरसाती नाले के पुल से गुजर रही थी, इसी बीच कार अनियंत्रित होकर लगभग 100 फीट नीचे नाले के पानी में गिरी। जिससे चालक मंगल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़े : तिरंगा नहीं खरीदने वालों को नहीं मिलेगा राशन? राहुल गांधी ने शेयर किया था ये वीडियो, अब PIB ने कही ये बात

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना

young man in car was running after scandal : वहीं कार सवार पप्पू, स्वरूप व उम्मेद घायल हो गए हैं। लेकिन स्वरूप को गंभीर चोटें लगी थी। मौके पर इकठ्ठा ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल भिजवाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस कार को नाले से बाहर निकलवाने की कार्रवाई की। वहीं शव को भी निकलवाकर अस्पताल पीएम के लिए भिजवाया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें