'एक्ट्रेस सनी लियोनी हो गईं खून से लथपथ, ऑपरेशन टेबल पर लेटे हुए आयीं नजर |

‘एक्ट्रेस सनी लियोनी हो गईं खून से लथपथ, ऑपरेशन टेबल पर लेटे हुए आयीं नजर

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस फोटो में सनी हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई हैं और उनके चेहरे से लेकर पीठ तक पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं। 'Sunny Leone became covered in blood, was seen lying on the operation table'

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:13 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:13 pm IST

Sunny Leone became covered in blood

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) की सोशल मीडिया में ऐसी फोटो वायरल हो रही है जो उनके फैंस को झकझोर रही है। सोशल मीडिया में एक्ट्रेस अपने पोस्ट से लोगों का मनोरंजन करती रहती हैं, लेकिन इन दिनों सनी की ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो लहूलुहान नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीर देख उनके फैंस को काफी झटका लगा है और वो जानना चाहते हैं कि आखिर सनी को क्या हुआ है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

आपको बता दें कि ये फोटो उनकी अपकमिंग वेब सीरीज से जुड़ी है, बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) एक बार फिर से ओटीटी पर धमाकेदार वापसी करने जा रही हैं। सनी लियोनी की वेब सीरीज अनामिका 10 मार्च को रिलीज हो गई है, ‘अनामिका’ थिएटर्स में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म रिलीज से पहले सनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर ‘अनामिका’ का जमकर प्रमोशन किया है।

घायल दिखीं सनी लियोनी

उनके इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी फोटोज शेयर की जा रही हैं जिनमें उनके शरीर और चेहरे पर जख्मों के निशान दिख रहे हैं, हाल ही में एक्ट्रेस अनामिका की ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस फोटो में सनी हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई हैं और उनके चेहरे से लेकर पीठ तक पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं। सनी लियोनी (Sunny Leone) की ‘अनामिका’ वेब सीरीज के 8 एपिसोड स्ट्रीम किए जाने हैं, जिसमें समीर सोनी , सोनाली सहगल , राहुल देव , शहज़ाद शेख और अयाज खान जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

read more: नर्सिंग ऑफिसर पदों पर निकली बंपर भर्ती, 30 मार्च तक कर सकते हैं आवेदन, जानें पूरी डिटेल

एडल्ट फिल्म पर कही ये बात

हाल ही में उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम से बातचीत की, इस दौरान सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बॉलीवुड में अपने करियर के साथ एडल्ट फिल्म में काम करने से जुड़ी कई बातों को शेयर किया। सनी लियोनी ने कहा कि किसी चीज को चुनना उनकी खुद की पसंद थी, दूसरों के हिसाब से नहीं चलतीं। अभिनेत्री ने साथ में यह भी कहा है कि खुद के लिए ईमानदार होना जरूरी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 
Flowers