Rakhi Sawant Latest News: राखी सावंत को सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, खारिज की जमानत याचिका, ड्रामा क्वीन को करना होगा सरेंडर | Rakhi Sawant will have to surrender

Rakhi Sawant Latest News: राखी सावंत को सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, खारिज की जमानत याचिका, ड्रामा क्वीन को करना होगा सरेंडर

Rakhi Sawant Latest News: राखी सावंत को सुप्रीम कोर्ट से भी बड़ा झटका लगा है। अग्रीम जमानत की मांग वाली याचिका खारिज कर दी है।

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2024 / 03:01 PM IST, Published Date : April 22, 2024/3:01 pm IST

मुंबई: Rakhi Sawant Latest News: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की मुसीबतें बढ़ती हुई नजर आ रही है। राखी के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी ने राखी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। आदिल ने राखी पर उनका अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है। आदिल की शिकायत पर हाईकोर्ट पहुंची राखी सावंत ने अग्रिम जमानत के लिए याचिका दाखिल की थी। हाईकोर्ट ने इस याचिका को खारिज कर दिया था। हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत की याचिका खारिज होने के बाद राखी ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था।

यह भी पढ़ें : Aditi Mistry New Hot Photo : Aditi Mistry ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, तस्वीरें देख फैंस भर रहे आहें 

सुप्रीम कोर्ट ने राखी को दिया बड़ा झटका

Rakhi Sawant Latest News: वहीं अब राखी सावंत को सुप्रीम कोर्ट से भी बड़ा झटका लगा है। अग्रीम जमानत की मांग वाली याचिका खारिज कर दी है। सुप्रीम कोर्ट ने राखी सावंत को निचली अदालत में चार सप्ताह के भीतर सरेंडर करने को कहा है। बता दें कि अभिनेत्री राखी सावंत पर अपने पूर्व पति आदिल दुर्रानी का कथित अश्लील वीडियो लीक करने का आरोप है। शादी को लेकर राखी और आदिल लंबे वक्त तक सुर्खियों में रहे थे। साथ ही आदिल को जेल का रास्ता भी देखना पड़ा था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

 
Flowers