सुशांत सिंह सुसाइड मामला, सलमान खान की पूर्व मैनेजर से 5 घंटे हुई पूछताछ, पुलिस को बताई ये बातें | Sushant Singh suicide case, Salman Khan's former manager questioned for 5 hours, told these things to the police

सुशांत सिंह सुसाइड मामला, सलमान खान की पूर्व मैनेजर से 5 घंटे हुई पूछताछ, पुलिस को बताई ये बातें

सुशांत सिंह सुसाइड मामला, सलमान खान की पूर्व मैनेजर से 5 घंटे हुई पूछताछ, पुलिस को बताई ये बातें

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:13 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:13 am IST

मुंबई। हाल ही में खुदकुशी करने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में सलमान खान की पूर्व सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी का बयान मुंबई पुलिस ने दर्ज किया है। अब तक इस मामले में कुल 35 लोगों के बयान लिए गए हैं। पुलिस ने सलमान खान की पूर्व मैनेजर रहीं रेश्मा शेट्टी से शुक्रवार को 5 घंटे पूछताछ की ।

ये भी पढ़ें: समंदर किनारे उर्वशी रौतेला का स्लो मोशन देख आंखें फटी रह जाएंगी.. वीडियो वायरल

सलमान खान से अलग होने के बाद रेश्मा शेट्टी ने अपनी अलग टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी शुरू की है, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार क्लाइंट हैं, पुलिस को इस बात का अंदाजा था कि चूंकि रेशमा शेट्टी कई बॉलीवुड कलाकारों का काम देखती हैं, तो उन्हें यह पता हो सकता है कि क्या सुशांत सिंह को लेकर किसी तरह की घेरेबंदी बॉलीवुड में की जा रही थी।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले की सीबीआई करेगी जांच ! सुब्रमण्यम …

रेश्मा शेट्टी ने पुलिस को बताया है कि आज तक वो सिर्फ 2 बार ही सुशांत सिंह से मिली हैं, न उन्हें सुशांत सिंह की मानसिक स्तिथि के बारे में कोई जानकारी है और न ही इस बात का अंदाजा है कि इंडस्ट्री में जानबूझकर सुशांत सिंह को निशाना बनाया जा रहा था। बता दें कि इस मामले में सुब्रमण्यम स्वामी, शेखर सुमन से लेकर बहुत से बॉलीवुड और राजनीति से जुड़े लोग इस मामले में CBI जांच की मांग कर चुके है।

ये भी पढ़ें: हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे एनकाउंटर पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू का रिएक्शन…