सुशांत की दोस्त रिया ने यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट को लेकर किया बड़ा खुलासा, 9 घंटे चली पूछताछ | Sushant's friend Riya made a big disclosure about the contract with Yash Raj Films, 9 hours of inquiry

सुशांत की दोस्त रिया ने यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट को लेकर किया बड़ा खुलासा, 9 घंटे चली पूछताछ

सुशांत की दोस्त रिया ने यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट को लेकर किया बड़ा खुलासा, 9 घंटे चली पूछताछ

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:48 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:48 pm IST

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कई दिग्गज स्टार ने सवाल उठाए हैं। जिसके चलते बॉलीवुड के कई प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स को कटघरे में खड़े कर दिए हैं। वहीं अब पुलिस एक-एक कर सुशांत के करीबियों से पूछताछ करना शुरू कर दिया है।

Read More News: राज्यसभा का रण, 8 राज्यों की 19 सीटों पर वोटिंग जारी, शाम तक ही आ जाएंगे नतीजे

इसी क्रम में बांद्रा पुलिस ने सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज कर लिया है। पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से नौ घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान रिया ने खुलासा किया कि सुशांत सिंह राजपूत ने यशराज फिल्म्स के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया था। वहीं सुशांत ने उनसे भी अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने को कहा था।

Read More News:  जम्मू कश्मीर में 8 आतंकियों को सेना के जवानों ने पहुंचाया जहन्नुम, शोपियां में 5 और पंपोर में 3 दहशतगर्द ढेर

बताते चले कि सामने आए रिया चक्रवर्ती का यह बयान सवालों के घेरे में आ सकता है। क्योंकि इससे पहले कहा यही जा रहा था कि यशराज फिल्म्स ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म करने से मना किया है। लेकिन पुलिस पूछताछ में सामने आए रिया के बयान ने केस के रूख को ही बदल दिया है।

Read More News: अमेरिका में नया घर लेने युवती ने रचाई शादी, घर खरीदते ही पति से बोली-मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम 

बता दें कि पुलिस ने अब तक पीआर गतिविधियों को हैंडल करने वालीं राधिका निहलानी और पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी सहित सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी से भी पूछताछ कर चुके हैं। फिलहाल पुलिस सभी बयानों को दर्ज कर अगल-अलग पहलुओं को लेकर जांच में कर रही है।

Read More News:  राहुल गांधी नहीं मनाएंगे अपना 50वां जन्मदिन, गरीबों को भोजन-कपड़ा देकर सेवा दिवस मनाएगी कांग्रेस

 
Flowers