'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' fame got second marriage, her son is two years old.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम ने रचाई दूसरी शादी, दो साल का है इनका बेटा.. देखिए

'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' fame got second marriage, her son is two years old.

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:56 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:56 am IST

मुंबई। प्रिया आहूजा और मालव राजदा ने अपनी शादी की 10वीं सालगिरह का सेलिब्रेशन बेहद खास अंदाज में किया है। शादी की 10वीं सालगिरह पर दोनों ने एक बार फिर से शादी रचाई है। इस बार भी दोनों ने पूरी रस्में निभाते हुए ये शादी रचाई है।

पढ़ें- गोबर से बनेगा प्राकृतिक पेंट, छत्तीसगढ़ राज्य गौ सेवा आयोग के साथ इनके बीच MoU, 75 गौठान में निर्माण के लिए स्थापित की जाएगी यूनिट 

शादी की 10वीं सालगिरह पर दोनों ने एक बार फिर से शादी रचाई है। इस बार भी दोनों ने पूरी रस्में निभाते हुए ये शादी रचाई है। प्रिया और मालव की शादी में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम ने शिरकत की और सभी ने खूब मस्ती भी की।

पढ़ें- अनूठी भक्ति, स्नान कराते वक्त टूट गया लड्डू गोपाल का हाथ, फूट-फूट कर रोया भक्त, फिर मूर्ति लेकर पहुंच गया अस्पताल 

प्रिया और मालव इस सेलिब्रेशन में पूरी तरह से जश्न में डूबे दिखाई दिए। शादी की ये इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इस मौके पर दोनों काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं। प्रिया आहूजा ने पिंक कलर का लहंगा पहन रखा है। वहीं उन्होंने काफी खूबसूरत गहने भी पहन रखे हैं। वहीं मालव राजदा ने सफेद कलर की शेरवानी पहन रखी है।

पढ़ें- BEL Recruitment 2021: BEL भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन.. कहीं मौका छूट न जाए 

प्रिया आहूजा की मांग भरते मालव राजदा। इस दौरान प्रिया के एक्सप्रेशंस देखने लायक रहे। 19 नवंबर को प्रिया आहूजा और मालव राजदा ने अपनी शादी के 10 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में इस खास मौके पर दोनों एकबार फिर एक-दूसरे से किए वादें याद करना चाहते हैं।

पढ़ें- सोमवार से सर्द होगी यहां कि फिजा.. लुढ़केगा रात का पारा

शादी के दौरान दोनों के चेहरे पर न्यूली वेड वाली ही खुशी दिखाई दे रही थी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी लोकप्रिय शो है। इस शो में कई कलाकार अहम भूमिका निभाते है। सभी को यह शो काफी पसंद आता है।