Taarak Mehta's actress danced unconsciously video viral

Taarak Mehta की एक्ट्रेस ने बेसुध होकर किया डांस, बाहर आ गया शरीर का ये अंग, देखें वीडियो

'Taarak Mehta' actress Aradhana Sharma : हर एक मौके का वीडियो पोस्ट करती है। इस बार आराधना ने डांस कर यूजर्स का दिल जीत लिया है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:20 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:20 am IST

नई दिल्ली। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की एक्ट्रेस आराधना शर्मा की फोटो और वीडियो वायरल होते देर नहीं लगती। आराधना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हर एक मौके का वीडियो पोस्ट करती है। इस बार आराधना ने डांस कर यूजर्स का दिल जीत लिया है।

यह भी पढ़ें: ये कैलाश विजयवर्गीय हैं…छात्रों की मांग पर मंच पर ही लगाए 59 पुश अप्स

आराधना ने बेसुध होकर बेहतरीन डांस किया है। लेकिन इस बार आराधना Oops Moment का शिकार होते हुए नजर आई है। फिलहाल यह वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा हैं वहीं इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में पड़ेगी कड़ाके की ठंड, 19 से 21 दिसंबर के बीच कुछ इलाकों में रहेगा घना कोहरा

दरअसल, आराधना शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह काफी फास्ट डांस करती दिख रही हैं। उन्होंने आर्मी प्रिंट का जॉगर और शॉर्ट टॉप पहने हुए हैं। लेकिन यहां एक्ट्रेस के कपड़ों में एक गड़बड़ साफ नजर आ रही है।उनके डांस स्टेप्स के दौरान उनके टॉप के नीचे से ब्रा साफ नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

यह भी पढ़ें: महंगाई भत्ता सहित अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन की तैयारी में कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन, किया मौलिक अधिकार रैली का ऐलान

बात दें कि कि यूजर्स ये बात नोटिस की और कमेंट में उन्हें इस गलती को लेकर टोका है। बता दें कि आराधना अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर हैं और अपने काम पर फोकस रहती हैं।

यह भी पढ़ें:  यहां आधार कार्ड दिखाने पर ही मिलता है गुपचुप, चोरी-छिपे खा लिया तो हो जाते हैं बीमार! जानिए क्या है माजरा?