टीम इंडिया के तेज गेदबाज मोहम्मद शमी की वाइफ ने शेयर किया नया वीडियो, लिखा-हाथी चलता है तो कुत्ते भौंकते हैं

टीम इंडिया के तेज गेदबाज मोहम्मद शमी की वाइफ ने शेयर किया नया वीडियो, लिखा-हाथी चलता है तो कुत्ते भौंकते हैं

Edited By: , March 10, 2021 / 03:09 AM IST

नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी शरीके हयात हसीन जहां में फिलहाल अलगाव की स्थिति है। दोनों 2018 के बाद से साथ नहीं रह रहे हैं। मोहम्मद शमी जहां शर्मीले इंसान हैं तो वहीं हसीन जहां अक्सर अपने बोल्ड अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं। इस बार भी उन्होंने ऐसा कुछ किया कि लोगों को उनकी ये हरकत खटक गई है।

बता दें कि हाल में हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर कुछ डांस वीडियो पोस्ट किए थे, जिसको लेकर फैन्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। अब हसीन जहां ने एक और डांस वीडियो पोस्ट कर उन्हें ट्रोल कर रहे लोगों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि हाथी चलता है तो कुत्ते भौंकते हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hathi gujarta hai to kutte bhokte hai lekin hathi chal nhi badlta #hasinjahan #hasinjahanfam #hasinjahanfun #hasinjahanentertainment #bollywoodsong #bollywooddance

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

ये भी पढ़ें- टॉम क्रूज करेंगे स्पेस में शूटिंग ! अंतरिक्ष के कथानक पर बेस्ड मूवी…

हसीन जहां ने हाल में ‘कांटा लगा…’ गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया था, जिसको लेकर फैन्स ने उन्हें नसीहत दी थी कि पहले उन्हें शमी से माफी मांगनी चाहिए। हसीन जहां ने ‘हरे कृष्णा- हरे रामा..’ गाने पर पार्टी में किए गए डांस का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- दुनिया की परवाह करें क्यों…। वीडियो में वह किसी अन्य युवती के साथ डांस फ्लोर पर काफी ग्लैमरस अंदाज में डांस कर रही हैं। लोगों का उनका इस तरह जुदा और खुला हुआ अंदाज पसंद नहीं आया। इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में हसीन को जमकर ट्रोल किया गया। लोगों ने कॉमेंट किया कि दुनिया महामारी कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन में घरों में रहने को मजबूर है, लेकिन इन्हें क्या..। कुछ ने इसे रमजान से जोड़ते हुए खुदा से डरने को कहा तो कुछ ने अलग होने के लिए मोहम्मद शमी की तारीफ की।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Ghanta # hasinjahan #hasinjahanfun #hasinjahanentertainment #hasinjahanfam #dunya ki parwa kare q

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

अब उन्होंने एक और गाने पर डांस वीडियो शेयर किया है, हसीन ने ‘दिल तू ही बता… कहां था छुपा…’ गाने पर डांस वीडियो पोस्ट करते हुए हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हाथी गुजरता है तो कुत्ते भौंकते हैं लेकिन हाथी चाल नहीं बदलता।’

एक अन्य वीडियो शेयर करते हुए हसीन जहां ने लिखा, ‘मैंने आग लगा दी है, अब तुम फटते रहो।’ इस वीडियो में वो ‘मैंने कोई जादू नहीं किया…’ गाने पर डांस कर रही हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Maine aag laga di hai ab tum fat te raho #hasinjahan #hasinjahanfam #hasinjahanentertainment # hasinjahanfun# starhasinjahan#mirchihasinjahan

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

ये भी पढ़ें- एकता कपूर से शादी करना चाहते थे करण जौहर? लेकिन ये थी उनकी शर्तें…..

बता दें कि हसीन जहां और मोहम्मद शमी के बीच दो साल पहले विवाद हुआ था, हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप भी लगाए थे। हसीन जहां ने कहा था कि शमी का दूसरी महिलाओं से अफेयर भी है। लॉकडाउन के दौरान शमी ने रोहित शर्मा से इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन के दौरान कहा था कि जब वो इस विवाद में फंसे थे, तो आत्महत्या के ख्याल भी उनके मन में आ चुके थे। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी बाइफ हसीन जहां में विवाद चल रहा है, साल 2018 में हसीन जहां ने ट्विटर पर शमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए सभी को हैरान कर दिया था। उन्होंने क्रिकेटर पति पर मैच फिक्सिंग और चीट करने सहित तमाम आरोप लगाए थे।