एकता कपूर से शादी करना चाहते थे करण जौहर? लेकिन ये थी उनकी शर्तें... जानिए | Karan Johar wanted to marry Ekta Kapoor? But these were their conditions ... know

एकता कपूर से शादी करना चाहते थे करण जौहर? लेकिन ये थी उनकी शर्तें… जानिए

एकता कपूर से शादी करना चाहते थे करण जौहर? लेकिन ये थी उनकी शर्तें... जानिए

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:07 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:07 pm IST

नई दिल्ली। फिल्म डायरेक्टर व प्रोड्यूसर करण जौहर का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर ने इस इंटरव्यू में अपने शादी को लेकर चर्चा की थी। दरअसल, करण जौहर ने इस इंटरव्यू ने खुलासा किया था कि मुझे और एकता कपूर को एक अच्छे लाइफ पार्टनर की तलाश है, अगर हमें मन मुताबिक जीवनसाथी नहीं मिला तो हम एक दूसरे संग शादी कर लेंगे।

ये भी पढ़ें: बिग बी ने ऋषि की याद में शेयर की पुरानी तस्वीरें, घायल होने पर भी अटेंड की थी…

करण जौहर ने अपने इस इंटरव्यू में आगे कहा था कि मेरे और एकता कपूर के इस शादी से किसी को खुशी हो या ना हो मेरी मां को जरूर होगी, मेरी मां एकता कपूर के टीवी शो की बड़ी फैन है और शो के टेलीकास्ट होने से पहले उन्हें शो की पूरी कहानी पहले से ही पता चल जाएगी। करण जौहर ने इंटरव्यू में ये बात मजाक में की थी या फिर वाकई में मजाक-मजाक में वो अपने दिल की बात कह गए थे, ये तो अब करण जौहर ही बता सकते हैं।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने सभी को दी बर्थडे की बधाई, बोले- स्पेशल दिन है आज.. …

आपको बता दें करण जौहर और एकता कपूर काफी अच्छे दोस्त हैं, दोनों में कई चीजें कॉमन भी हैं, ये दोनों बॉलीवुड के बेहद टैलेंटेड प्रोड्यूसर हैं। स्टार किड होने के साथ-साथ करण जौहर और एकता कपूर सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने हैं। लॉकडाउन के बीच इन दिनों करण जौहर और एकता कपूर दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। करण जौहर इंस्टाग्राम पर अपने दोनों बच्चे रूही और यश के साथ मस्ती करता वीडियो शेयर कर रहे हैं जो कि जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: ‘हरे कृष्णा- हरे राम’ पर जमकर थिरकीं मोहम्मद शमी की शरीके हयात हसीन…

 
Flowers