Crakk Teaser Out: 'क्रैक' का जबरदस्त टीजर रिलीज़, एक्टर का स्टंट और एक्शन देख रूक जाएगी आपकी भी सांसे... | Crakk Teaser Out

Crakk Teaser Out: ‘क्रैक’ का जबरदस्त टीजर रिलीज़, एक्टर का स्टंट और एक्शन देख रूक जाएगी आपकी भी सांसे…

Crakk Teaser Out: एक्शन फिल्म 'क्रैक: जीतेगा तो जिएगा' के निर्माताओं ने मंगलवार को फिल्म का दिलचस्प टीज़र जारी किया।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2023 / 05:19 PM IST, Published Date : December 19, 2023/5:19 pm IST

Crakk Teaser Out: मुंबई। विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन अभिनीत आगामी एक्शन फिल्म ‘क्रैक: जीतेगा तो जिएगा’ के निर्माताओं ने मंगलवार को फिल्म का दिलचस्प टीज़र जारी किया। इंस्टाग्राम पर प्रोडक्शन हाउस एक्शन हीरो फिल्म्स ने टीज़र वीडियो के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया और इसे कैप्शन दिया, “जीतेगा तो जीतेगा! एक ऐसी तेज़ यात्रा के लिए तैयार हो जाइए जो ब्रेक मारने से इनकार करती है! #CRAKK। #CrackkTeaser अभी जारी! CRAKK – जीतेगा तो जियेगा 23 फरवरी 2024 को रिलीज हो रही है।”

Read more: Sushasan Divas 2023: इस दिन मनाया जाएगा सुशासन दिवस, निर्वाचित जनप्रतिनिधि और आम नागरिक लेंगे सुशासन स्थापित करने का संकल्प 

आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन मुख्य भूमिका में हैं। रोमांच और एक्शन की सीमाओं को पार करते हुए, विद्युत जामवाल द्वारा क्रैक का टीज़र लॉन्च करते ही एड्रेनालाईन से भरपूर सवारी के लिए तैयार हो जाइए। साहस के एक लुभावने प्रदर्शन में, क्रैक के टीज़र में विद्युत के दिल दहला देने वाले स्टंट ने स्क्रीन पर एक अद्वितीय एक्शन अनुभव के लिए मंच तैयार किया।

Read more: INDIA Alliance Meeting: INDIA गठबंधन की बैठक शुरू, लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर चल रही रणनीति… 

Crakk Teaser Out: जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘क्रैक’ मुंबई की मलिन बस्तियों से एक व्यक्ति की “अति भूमिगत खेलों की दुनिया तक” की यात्रा है। ‘क्रैक’ कमांडो 3 के बाद गतिशील जोड़ी विद्युत और निर्देशक आदित्य दत्त के पुनर्मिलन का भी प्रतीक है। ‘क्रैक’ रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एक्शन हीरो फिल्म्स और पीजेड पिक्चर्स द्वारा निर्मित, विद्युत जामवाल, पराग सांघवी और एक्शन हीरो फिल्म्स एंड टीम द्वारा निर्मित, आदि शर्मा और आदित्य चौकसी द्वारा सह-निर्मित है। एमी जैक्सन भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। ‘क्रैक’ 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Action Hero Films (@actionherofilms)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp