The actress showed a very hot avatar in a stylish outfit

एक्ट्रेस ने स्टाइलिश आउटफिट में दिखाया बेहद Hot अवतार, सेक्सी पर्सनालिटी देखकर फैंस के छूटे पसीने

एक्ट्रेस ने स्टाइलिश आउटफिट में दिखाया बेहद Hot अवतार, सेक्सी पर्सनालिटी देखकर फैंस के छूटे पसीने very hot avatar in a stylish outfit

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:16 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:16 pm IST

Actress showed a very hot avatar: मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी इन दिनों अपनी फिल्म ‘चुप’ का प्रचार कर रही हैं जो आज सिनेमाघरों में दर्शकों के बीच रिलीज हो गई है। फिल्म में उनके साथ सनी देओल, दुलकर सलमान और पूजा भट्ट भी लीड रोल में हैं। एक्ट्रेस ने आज सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज पोस्ट की है जिसमें उनका बेहद स्टाइलिश और सेक्सी अवतार देखें को मिला।

Read more: वाहनों के बढ़े दाम! कंपनी ने आधिकारिक बयान जारी कर किया ऐलान, देखें नई प्राइस लिस्ट 

Actress showed a very hot avatar: फिल्म का ट्रेलर से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और अभिनेत्री ने फिल्म को कला के लिए एक आदर्श कहा है। कई तरह की भावनाओं से अभिभूत श्रेया ने दिवंगत फिल्म निर्माता-अभिनेता अभिनेता गुरु दत्त के प्रति भी अपनी प्रशंसा व्यक्त की, जिन्हें फिल्म श्रद्धांजलि अर्पित करती है, साथ ही निर्देशक आर. बाल्की के के प्रति आभार भी व्यक्त किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreya Dhanwanthary (@shreyadhan13)

Read more: घर बुलाकर नाबालिग बहनों के साथ किया ऐसा घिनौना काम, अब आखरी सांस तक पड़ेगा पछताना 

Actress showed a very hot avatar: फिल्म के बारे में बताते हुए श्रेया ने कहा, चुप कला और हर कलाकार की भावना का प्रतीक है। जहां यह दिवंगत महान अभिनेता/निर्देशक गुरु दत्त को भी श्रद्धांजलि देती है, वहीं फिल्म कलाकारों के जीवन और काम का सम्मान करती है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers