Vehicle prices increased! The company announced

वाहनों के बढ़े दाम! कंपनी ने आधिकारिक बयान जारी कर किया ऐलान, देखें नई प्राइस लिस्ट

वाहनों के बढ़े दाम! कंपनी ने आधिकारिक बयान जारी कर किया ऐलान, देखें नई प्राइस लिस्ट Vehicle prices increased! The company announced

Edited By: , September 23, 2022 / 11:22 AM IST

Vehicle prices increased: नई दिल्ली। Hero MotoCorp कंपनी ने अपनी बाइक्स और स्कूटर्स की कीमतों में वृद्धि करने का ऐलान किया है। अगर आप भी Hero MotoCorp की बाइक या स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो इसके लिए आपको ज्यादा पैसे देने होंगे। कंपनी ने वाहनों की कीमतों में 22 सितंबर 2022 को इजाफा किया गया है। कंपनी ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि लागत मुद्रास्फीति के प्रभाव को आंशिक रूप से ऑफसेट करने के लिए मूल्य संशोधन की जरूरत है।

Read more: घर बुलाकर नाबालिग बहनों के साथ किया ऐसा घिनौना काम, अब आखरी सांस तक पड़ेगा पछताना 

Vehicle prices increased: कंपनी ने अपने वाहनों की कीमत में 1,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की है। मॉडल और बाजार के आधार पर कीमतों में बढ़ोतरी अलग-अलग होगी। बता दें Hero MotoCorp 7 अक्टूबर 2022 को अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी अपने डीलरों, निवेशकों और ग्लोबल डिस्ट्रीब्यूटर को लॉन्च के लिए इंविटेशन भी भेज चुकी है।

Read more: नर्सिंग कॉलेजों का रिकॉर्ड होगा जब्त, हाईकोर्ट में पेश करनी होगी मान्यता संबंधी जानकारी 

Vehicle prices increased: लॉन्च इवेंट जयपुर में होगा। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी के नए Vida के तहत आएगा। हीरो का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर टीवीएस, बजाज, ओला इलेक्ट्रिक, ऐथर, ओकिनावा और सिंपल एनर्जी जैसी कंपनीज के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को टक्कर देगा।

और भी है बड़ी खबरें…