विनोद खन्ना संग हम बिस्तर होने के लिए एक्ट्रेस ने ली थी एक करोड़ की राशि! कई इंटीमेट सीन से बटोरी सुर्खियां

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार माधुरी दीक्षित ने अपने करियर में बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ लाजवाब डांस से भी लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। 50 साल की माधुरी आज भी बॉलीवुड जगत में सक्रिय हैं और दर्शकों की चहेती कलाकार बनी हुई हैं। madhuri dixit and vinod khanna bold scene

Edited By: , April 27, 2022 / 03:19 PM IST

madhuri dixit and vinod khanna bold scene:  बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार माधुरी दीक्षित ने अपने करियर में बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ लाजवाब डांस से भी लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। 50 साल की माधुरी आज भी बॉलीवुड जगत में सक्रिय हैं और दर्शकों की चहेती कलाकार बनी हुई हैं। माधुरी दीक्षित ने अपने करियर में कई बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है और उनकी जोड़ी को सभी ने पसंद किया, इसी बीच हम आपको माधुरी दीक्षित की जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं जो उस समय काफी चर्चा में रहा था।

read more: आपने भी देखा आम्रपाली दुबे के सुहागरात का वीडियो, शिल्पी राज-विजय चौहान का भी है इस बेडरूम से कनेक्शन

दरअसल, माधुरी दीक्षित ने साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘दयावान’ में काम किया था। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म में दोनों के बीच कई इंटीमेट सीन दिखाए गए, जो काफी पॉपुलर हुए थे। इस फिल्म में माधुरी और विनोद खन्ना के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया गया था, कथित तौर पर उसके लिए माधुरी दीक्षित को 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की फीस दी गई थी।

read more: Oops Moment का शिकार हुईं उर्वशी, कैमरे के सामने खिसका गाउन, Watch video

इस फिल्म का गाना ‘आज फिर तुम पर प्यार आया है’ काफी बोल्ड था, इसमें माधुरी और विनोद खन्ना के साथ एक किसिंग सीन फिल्माया गया था जो काफी देर तक चला। कहा जाता है कि इस सीन को करते वक्त विनोद खन्ना बहक गए थे और वह डायरेक्टर का कट बोलने के बाद भी नहीं रुके। इस सीन को करने के लिए जहां माधुरी दीक्षित नर्वस थीं, वहीं सीन पूरा होने पर अभिनेता विनोद खन्ना ने कई रीटेक लिए। कहा जाता है कि माधुरी के साथ ये सीन करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस विनोद खन्ना के साथ काम करने से कतराती रहीं थीं।

read more: YouTube पर अपलोड हुआ शिल्पी राज का वीडियो! कुछ ही घंटे के भीतर 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

बता दें, फिल्म रिलीज होने के बाद माधुरी का ये सीन काफी विवादों में रहा था, दरअसल विनोद खन्ना उस दौरान माधुरी दीक्षित से 20 साल बड़े थे। ऐसे में फैंस को माधुरी का ये लुक पसंद नहीं आया जिस वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। यह भी कहा जाता है कि माधुरी दीक्षित ने सीन करने के बाद फिल्म के डायरेक्टर फिरोज खान से इस सीन को हटाने की मांग की थी। लेकिन फिरोज खान ने मना कर दिया। वही माधुरी दीक्षित को एक करोड़ रुपये देकर राजी किया गया।

कैरियर की बात करें तो माधुरी दीक्षित बीते दिनों डिजिटल डेब्यू किया हैं, माधुरी वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ में नजर आयी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)