The second song of the film 'Brahmastra' was released, the song

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का दूसरा गाना हुआ रिलीज़, पहले दिन सॉन्ग को मिले लाखों व्यूज

The second song of the film 'Brahmastra' was released, the song got millions of views on the first day

Edited By: , August 9, 2022 / 03:03 PM IST

second song of the film ‘Brahmastra’ was released: मुंबई : फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का दूसरा सॉन्ग ‘देवा देवा’ हाल ही में रिलीज किया गया। इस गाने में अभिनेता रणवीर कपूर का एक अलग अंदाज़ देखने को मिला रहा है। आपको बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला गाना केसरिया रिलीज़ होते ही दर्शकों के बीच काफी फेमस हुआ था , उसी तरह फिल्म के दूसरा सॉन्ग ‘देवा देवा’ को रिलीज़ के पहले दिन लाखों व्यूज मिल चुके है,जिसको देखकर फिल्म कि पूरी टीम काफी खुश है।

यह भी पढ़े: अब परमानेंट ड्राइविंग लाइसेंस के लिए नहीं होना पड़ेगा परेशान, मात्र 3 घंटे में बनकर होगा तैयार, जानें प्रक्रिया

गाने को लेकर रणबीर ने कही ये बात

second song of the film ‘Brahmastra’ was released; ‘देवा देवा’ गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है साथ ही इस गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है। वही इस गाने की बात करे तो इस गाने में रणबीर कपूर आग से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। आग को अलग-अलग शेप में वीएफएक्स के जरिए कभी चील तो कभी एक घेरे के रूप में दिखाया गया है। इस गाने को लेकर रणबीर ने कहा कि, ‘मैंने इसका पूरा लुत्फ उठाया और मैं व्यक्तिगत तौर पर कई लेवल पर इससे संबंधित हो सकता था। इसे बेहतरीन बनाने में प्रीतम दा, अरिजीत और अयान ने काफी मेहनत की है। मुझे ये उम्मीद है कि हर कोई इस गाने को उतना ही महसूस करेगा जितना कि मैंने किया है।

यह भी पढ़े: गुस्साई दुल्हन ने दूल्हे के साथ की ऐसी हरकत, देखते रह गए रिश्तेदार, वीडियो हुआ वायरल

9 सितंबर को फिल्म सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

second song of the film ‘Brahmastra’ was released: फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ लम्बे वक़्त से चर्चा में बना हुआ है , इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन फिल्म में साथ काम करते नज़र आएगे। यह फिल्म 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।